वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे … और ऐसा हुआ : ट्रेन से कटने के बाद हुई मौत की सूचना देने जब घर गए पुलिसकर्मी तो वहां पर दो लाशें और आई नजर -

… और ऐसा हुआ : ट्रेन से कटने के बाद हुई मौत की सूचना देने जब घर गए पुलिसकर्मी तो वहां पर दो लाशें और आई नजर

1 min read

⚫ ट्रेन से कटने वाला व्यक्ति की शिनाख्त हुई सब इंस्पेक्टर के रूप में

⚫ घर में सब इंस्पेक्टर की पत्नी और मासूम की मिली लाशें

⚫ दोनों का कटा हुआ था गला

हरमुद्दा
भोपाल, 11 मार्च। पुलिस को सूचना मिली कि ट्रेन से व्यक्ति कट गया है।  शिनाख्त के बाद पता चला कि वह तो पुलिस विभाग में पदस्थ सब इंस्पेक्टर है। सूचना देने जब पुलिसकर्मी घर गए तो वहां देखकर भौचक्का रह गए। घर में सब इंस्पेक्टर की पत्नी और मासूम की गला कटी लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने तीनों के शव बरामद कर लिए हैं। परिजनों को सूचित कर दिया है।

सब इंस्पेक्टर सुरेश

पुलिस जांच में पता चला कि खुदकुशी करने वाला उप निरीक्षक सुरेश तायड़े पुलिस की विशेष शाखा (एसबी ब्रांच) में पदस्थ था। शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी देर रात अपनी पत्नी कृष्णा और मासूम युवांग की हत्या करने के बाद मिसरोद थाना क्षेत्र में जाकर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। ट्रेन की पटरी पर लाश मिलने के बाद मिसरोद पुलिस ने उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए, तब उप निरीक्षक होने का पता चला।

पत्नी कृष्णा और बेटा युवान

पत्नी और मासूम की हत्या के बाद स्वयं ने की आत्महत्या

कोलार पुलिस उसके परिजनों को जानकारी देने जब ललिता नगर स्थित घर पहुंची तो उसकी पत्नी और मासूम की गला काटकर हत्या की गई थी। प्रथम दृष्टया एसआई द्वारा पत्नी और मासूम की हत्या करने के बाद खुदकुशी करना सामने आया है। उसके परिजनों और पत्नी के मायके वालों से पुलिस संपर्क कर रही है।

घटना का कारण तलाशने में जुटी पुलिस

पड़ोसियों के साथ रिश्तेदारों और साथी कर्मचारियों से उसके घरेलू कलह और विवाद का कारण पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। अपुष्ट जानकारी अभी मिली है कि सुरेश पत्नी के चरित्र पर शक करता था। हो सकता है इसी के चलते उसने पत्नी और मासूम की हत्या कर दी और स्वयं ने आत्महत्या कर ली। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी कोलार स्थित ललिता नगर उसके निवास पहुंचे हैं।

2016 बैच का उप निरीक्षक है मृतक

मृतक साल 2016 बैच का उप निरीक्षक था। मिसरोद और कोलार थाना पुलिस मामले की संयुक्त रूप से जांच कर रही है। कोलार थाना पुलिस के अनुसार, उप निरीक्षक सुरेश तायड़े एसबी शाखा में पदस्थ था और ललिता नगर में रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *