वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पति, पिता से प्रताड़ित : एक बेटा और एक बेटी के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की मां ने आत्महत्या -

पति, पिता से प्रताड़ित : एक बेटा और एक बेटी के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की मां ने आत्महत्या

1 min read

⚫ 20 साल पहले हुई थी महिला की शादी

⚫ बेटा 19 वर्ष का तो बेटी 16 साल की

⚫ पुलिस ने प्रताड़ित करने वाले पति को किया गिरफ्तार

हरमुद्दा
नरसिंहपुर, 11 मार्च। एक बेटी और एक बेटे के साथ मां ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला का विवाह करीब 20 साल पहले हुआ था। मरने वालों में बड़ा बेटा 19 वर्ष का तो छोटी बेटी 16 वर्ष की है। मां उम्र 40 वर्ष की है। आत्महत्या करने के पीछे पूरा मामला पति और पिता से प्रताड़ित होने का है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना हुई गाडरवारा में। पुलिस ने बताया कि रेलवे से रात करीब 11 साढ़े 11 बजे सूचना मिली थी। बरेली-जमाड़ा फाटक के पास घटना हुई है। मौके की जांच में तीन शव मिले जिनकी पहचान अनीता कौरव 40, पुत्र सेजल 19, बेटी शानी 16 वर्ष के रूप में की गई। मामले में मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर जांच हो रही है।

शराबी पति से थी परेशान

जानकारी के अनुसार ग्राम कजरौटा निवासी अनीता कौरव का विवाह ग्राम लिलवानी निवासी पप्पू उर्फ राजकुमार कौरव के साथ हुआ था। कई वर्षों से वह पति के साथ पंचवटी कालोनी में रहती थी, लेकिन पति की शराब पीने की लत से परेशान होने और पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने से वह काफी समय से अपने मायके में रहने लगी थी।

पति ने पत्नी और बच्चों को किया प्रताड़ित

कुछ दिन पूर्व ही पति उसे व बच्चों को लेकर पंचवटी कालोनी गाडरवारा लेकर आया था। जहां पर फिर पति द्वारा उसे व बच्चों को प्रताड़ित किया जाने लगा था। पुलिस की प्रथम द्ष्टया जांच में सामने आया है कि मृतका अपने पति की प्रताड़ना के कारण परेशान थी। जिसके कारण ही उसने यह कदम उठाया है। पुलिस सुसाइड नोट में सामने आए तथ्यों की जांच कर रही है।

बेटे की जेब में मिला सुसाइड नोट

घटना की जांच में पुलिस को मृतक सेजल की जेब से सुसाइड नोट मिला।जांच में पता चला कि उसने मरने से पहले सुसाइड नोट को अपनी मौसी के लिए भी व्हाट्सएप के जरिए भेजा था। बताया जाता है कि मृतका के पति पप्पू उर्फ राजकुमार का मोटर वाइंडिंग का कार्य था, लेकिन पति शराब पीकर अनैत‍िक कार्यो में लगा रहता था। जिससे पत्नी सहित उसके दोनों बच्चे भी परेशान थे। पति की शराब पीने की आदत घर में कलह का कारण थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *