वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : प्रतिमा स्थापना का कार्य मेरे दिल के बहुत नजदीक, यहां पर आकर हुई मुझे गौरव की अनुभूति -

सामाजिक सरोकार : प्रतिमा स्थापना का कार्य मेरे दिल के बहुत नजदीक, यहां पर आकर हुई मुझे गौरव की अनुभूति

⚫ महाराजा श्री रतनसिंहजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया एडीजीपी कपूर ने

⚫ महाराजा श्री रतनसिंहजी की प्रतिमा पर सौंदर्यीकरण करण की रखी मांग

हरमुद्दा
रतलाम, 18 मार्च। महाराजा श्री रतनसिंहजी की प्रतिमा स्थापना का कार्य मेरे दिल के बहुत नजदीक था इसलिए यहां पर आकर मुझे गौरव की अनुभूति होती है।

प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए श्री कपूर

यह विचार रतलाम के पूर्व डी आई जी एवं  वर्तमान एडीजीपी वरुण कपूर ने स्थानीय नगर निगम तिराहे पर महाराजा श्री रतनसिंहजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के समय  व्यक्त किए।

नगर निगम सभागार में हुआ सम्मान समारोह

सायबर सिक्यूरिटी अवेरनेस वर्कशॉप के लिए रतलाम आए श्री कपूर ने दौरे के दौरान श्री कपूर महाराजा श्री रतनसिंहजी स्मृति ट्रस्ट एवं समस्त क्षत्रिय समाज द्वारा स्थानीय नगर निगम हाल में स्वागत समारोह आयोजित किया गया था। मुख्य अतिथि महापौर, विशेष अतिथि ठाकुर मानवेन्द्रसिंह शिवगणो उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता युवराज दिव्यराजसिंह सैलाना ने की।

अमूल्य योगदान के लिए सदन को कराया होगा

कार्यक्रम के प्रारंभ में ट्रस्ट के सचिव नरेन्द्रसिंह पंवार ने महाराजा श्री रतनसिंहजी की प्रतिमा स्थापना से लेकर लोकार्पण तक के कार्यक्रम श्री कपूर के अमूल्य योगदान से सदन को अवगत कराया। कार्यक्रम के संयोजक शैलेन्द्रसिंह गहरवार ने महाराजा श्री रतनसिंहजी की प्रतिमा स्थल के आसपास सौंदर्यीकरण करवाने की मांग महापौर के समक्ष रखी।

अतिथियों का किया स्वागत

कार्यक्रम में अतिथियों का पुष्प हार से स्वागत भूपेन्द्रसिंह तारखेड़ी, जयेन्द्रसिंह मसवाड़िया, भगवानसिंह पंचेड़, भवानीप्रतापसिंह सरवन, शैलेन्द्रसिंह अठाना, जयसिंह शिवगढ़, पार्षद रत्नदीपसिंह (शक्ति बना) सरवन, विरेन्द्रसिंह (सरपंच अमलेटा), विरेश्वरसिंह अमलेटा, कुशराजसिंह पंचेड़, जयराजसिंह बेहपुर, तृप्तिसिंह सकरारी, निशासिंह अमलेटा, सुधासिंह रायपुरिया, अंजना कुम्पावत, हेमलता राठौर, चन्द्रकांता राठौर आदि ने किया। आभार ट्रस्ट के सचिव सुनील शर्मा ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *