वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस विभाग में पदोन्नति : जिले के 38 आरक्षक बनाए गए कार्यवाहक प्रधान आरक्षक, नई जिम्मेदारी और नए कर्तव्य की दी सीख -

पुलिस विभाग में पदोन्नति : जिले के 38 आरक्षक बनाए गए कार्यवाहक प्रधान आरक्षक, नई जिम्मेदारी और नए कर्तव्य की दी सीख

मिला उच्च पद पर कार्य करने का अधिकार

⚫ पुलिस अधीक्षक श्री बहुगुणा ने लगाई फीती

हरमुद्दा
रतलाम, 18 अप्रैल। पुलिस विभाग में जिले के 38 आरक्षक को कार्यवाहक प्रधान आरक्षक के पद पर पदोन्नत किया है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने सभी को फीती लगाई। नई जिम्मेदारी और कर्तव्य की सीख दी।

पदोन्नत आरक्षक

मध्य प्रदेश शासन के राजपत्र और पुलिस मुख्यालय भोपाल द्वारा जारी जीओपी के अनुसार स्थानापन्न रूप से प्रदेश के समस्त जिलों में “कार्यवाहक” तौर पर उच्च पद का प्रभार देने के संबंध के निर्धारित अपनाई गई।

जिम्मेदारी और कर्तव्य की दी सीख

पुलिस अधीक्षक रतलाम श्री बहुगुणा द्वारा रतलाम जिले के पदस्थ 38 आरक्षकों को स्थानापन्न रूप से “कार्यवाहक” तौर पर उच्च पद( प्रधान आरक्षक) का प्रभार दिया गया। पुलिस अधीक्षक श्री बहुगुणा द्वारा सभी कार्यवाहक प्रधान आरक्षकों को उच्च पद प्राप्त पर शुभकामनाएं दी साथ ही कार्यवाहक के तौर पर नवीन जिम्मेदारियों व कर्तव्यों के पालन के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। श्री बहुगुणा द्वारा बदलते परिवेश में पुलिस की कार्य प्रणालियो और एवं जनता की पुलिस से अपेक्षाओ के बारे में भी अवगत कराकर अपनी जिम्मेदारियों को भी बताया। इस मौके पर जिले के रक्षित निरीक्षक व अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *