वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे फंदे पर परिवार : अखिलेश यादव का परिवार मिला फांसी के फंदे पर, फैली सनसनी -

फंदे पर परिवार : अखिलेश यादव का परिवार मिला फांसी के फंदे पर, फैली सनसनी

1 min read

पड़ोसियों ने देखा तो दी सूचना पुलिस को

⚫ तीनों के शव को पुलिस ने उतारा फंदे से नीचे

⚫ पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पताल

हरमुद्दा
जबलपुर, 21 अप्रैल। जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर बिजना गांव में रहने वाले 25 वर्षीय युवक अखिलेश यादव, पत्नी अंजना 23 साल और बेटी आराध्या सात माह का तीनों घर में फांसी के फंदे पर लटके मिले। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने तीनों के शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया प्रारंभिक जानकारी में दंपत्ति में काफी समय से विवाद चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों और पड़ोसी ने किसी तरह दरवाजा खोला, देखा तो चौक गए। पति पत्नी और 7 माह की बेटी फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। ऐसा माना जा रहा है कि पहले पत्नी और बेटी को फंदे पर लटकाया। उसके बाद अखिलेश ने भी गले में फंदा डाल लिया। तीनों ने फांसी के फंदे में लटककर मौत हुई है।रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की है।

झगड़े से तंग आकर की आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान शुरुआती दौर पर पता चला कि पति-पत्नी में आए दिन छोटी-छोटी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा होता था, इससे तंग आकर पति ने ये कदम उठाया होगा।

पति-पत्नी में हुई थी कहासुनी

यह घटना सबसे पहले मृतक की भाभी ने देखी। जब सुबह दरवाजा नहीं खुला तो वह देखने गई। वहीं घटना पर मृतकों के स्वजन का कहना है कि घटना वाली रात दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसके बाद उन्होंने ये आत्महत्या जैसा कदम उठाया होगा। मृतक युवक की भाभी का कहना था कि पति-पत्नी छोटी-छोटी बातों को लेकर अचानक गुस्सा हो जाते थे और आए दिन मरने मारने की बात भी किया करते थे। हालांकि पुलिस अन्य लोगों से भी पूछताछ कर हकीकत को पता करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *