वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक क्रिकेट महोत्सव : शुरुआती दौर के मुकाबलों के बाद अब रात्रिकालीन मैच की तैयारी शुरू, दूसरे चरण के मुकाबलों में 64 टीमें मैदान पर -

विधायक क्रिकेट महोत्सव : शुरुआती दौर के मुकाबलों के बाद अब रात्रिकालीन मैच की तैयारी शुरू, दूसरे चरण के मुकाबलों में 64 टीमें मैदान पर

1 min read

⚫ 27 अप्रैल से नेहरू स्टेडियम में आयोजित होंगे रात्रिकालीन मुकाबले

हरमुद्दा
रतलाम, 26 अप्रैल। विधायक चेतन्य काश्यप क्रिकेट महोत्सव 2023 के शुरुआती चरण के मुकाबले पूरे हो गए है। अब 27 अप्रैल से नेहरू स्टेडियम पर रात्रिकालीन मुकाबलों की शुरुआत होगी। इसके पूर्व मंगलवार को दिनभर स्टेडियम में मैदान तैयार करने का काम समिति सदस्यों की देख-रेख में चला। रात को होने वाले दूसरे चरण के मुकाबलों में 64 टीमें मैदान पर उतरेगी।

विधायक चेतन्य काश्यप क्रिकेट महोत्सव की शुरुआत 16 अप्रैल से हुई थी। उसके बाद से प्रतिदिन नेहरू स्टेडियम और आईटीआई खेल मैदान पर प्रारंभिक चरण के मुकाबले चल रहे थे। रोमांच से भरे इन मुकाबलों को देखने के लिए बड़ी संख्या में खेल प्रेमी भी मैदान पर जुटे नजर आए। हर किसी को रात्रिकालीन मुकाबलों का इंतजार है, जो कि 27 अप्रैल से स्टेडियम में शुरू होंगे।

दूधिया रोशनी में होंगे मुकाबले

रात को होने वाले मैच के लिए स्टेडियम के मध्य मुख्य पिच को तैयार करने का काम पूर्ण हो चुका है। इसके साथ ही बेरिकेडिंग का काम भी पूरा हो चुका है। मैदान पर फ्लड लाइट के साथ लाइट की अतिरिक्त व्यवस्था भी की जा रही है। दुधिया रोशनी में होने वाले मुकाबलों का दूसरे दौर में पहुंची टीमों को भी बेसब्री से इंतजार है।

तैयारियों का लिया जायजा

तैयारियों का जायजा लेते हुए समिति सदस्य

मैदान पर तैयारियों का जायजा लिया गया। इस दौरान समिति सदस्य अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल, प्रिंस बना, अमित रायकवार, राहुल, निर्मल हाड़ा, धीरजसिंह, भूपेंद्रसिंह, बाबू आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *