वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस ने जुआरियों का निकाला जुलूस : मुंह छुपाते नजर आए जुआरी -

पुलिस ने जुआरियों का निकाला जुलूस : मुंह छुपाते नजर आए जुआरी

एसडीएम कोर्ट ने जमानत पर किया रिहा

⚫ जुआ एक्ट तथा शांति भंग करने के आरोप की लगाई धाराएं

हरमुद्दा
रतलाम, 1 मई। सोमवार को ढाई दर्जन ज्वारे का जुलूस निकालकर उन्हें एसडीएम के समक्ष पेश किया गया जहां पर जमानत पर उन्हें रिहा किया गया इन सभी जुगाड़ी ओं पर जुआ एक्ट के अलावा शांति भंग करने की धारा लगाई गई है। जाते हुए है कि रविवार को जुआरियों को ढाई लाख रुपए से अधिक की राशि और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया था।

स्टेशन रोड पुलिस ने रविवार शाम को प्रताप नगर में चलाए जा रहे जुए के एक अड्डे पर छापा मारा था और यहां जुआ खेल रहे तीस जुआरियों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने इन जुआरियों के कब्जे से ढाई लाख रुपए से अधिक नगद रुपए भी जब्त किए थे।

एसडीएम कोर्ट तक जुआरियों को पैदल लेकर निकली को पुलिस

स्टेशन रोड पुलिस ने इन सभी आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करने के साथ ही शांत भंग करने की धारा 151 दप्रसं का प्रकरण भी लगा दिया है। धारा 151 के आरोपियों को एसडीएम कोर्ट में पेश किया जाता है। स्टेशन रोड पुलिस जुए के सभी आरोपियों को पैदल ही कलेक्टोरेट कार्यालय तक ले कर गई ताकि शहर के लोग इनका जुलूस देख सके। जुलूस की शक्ल में न्यायालय ले जाने के दौरान कई आरोपी अपना मुंह छुपाने की कोशिश करते देखे गए।

जमानत पर किया रिहा

जुए के सभी आरोपियों को शहर एसडीएम संजीव केशव पाण्डेय के समक्ष पेश किया गया। जहां एसडीएम ने इन सभी को पचास पचास हजार रुपए के बंधपत्र सम्पादित करने के आदेश दिए। इसके बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *