वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस की कार्रवाई: बसों से सोने की कालाबाजारी, बस से मिला 34 लाख का सोना, मोबाइल के डिब्बे में था पैक -

पुलिस की कार्रवाई: बसों से सोने की कालाबाजारी, बस से मिला 34 लाख का सोना, मोबाइल के डिब्बे में था पैक

जैसे ही बस पहुंची स्टैंड पर वैसे ही घेर लिया पुलिस दल ने

⚫ पुलिस कर्मचारी थे सादी वर्दी में

हरमुद्दा
टीकमगढ़, 1 मई। सादी वर्दी में पुलिस वालों ने जैसे ही बस को घेरा और अंदर प्रवेश किया तो उन्हें करीब 34 लाख रुपए का सोना मिला। सोने का वजन तकरीबन 600 ग्राम से अधिक बताया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। सोने के साथ कोई बिल भी प्राप्त नहीं हुआ है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह जैसे ही बस क्रमांक एमपी 36 पी 4499 टीकमगढ़ बसस्टैंड पर आकर रूकी, वैसे ही सादा वर्दी में पहुंची पुलिस ने इस बस को घेर लिया और सीधा ड्राईवर के पास पहुंचे। यहां पर ड्राईवर के पास से एक पार्सल जब्त किया और उसके बारे में पूछताछ शुरू कर दी। वहीं इस पार्सल को जब्त कर सीधा पुलिस अधीक्षक को सूचना दी गई। पार्सल कोतवाली पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि इस बस में एक मोबाइल के डिब्बे में सोना भेजा गया था। इंदौर के किसी व्यापारी द्वारा इसे टीकमगढ़ के व्यापारियों के लिए भेजा गया था।

बसों से सोने की कालाबाजारी की थी सूचना

शहर में बसों से सोने की कालाबाजारी की जा रही है। सोमवार को पुख्ता जानकारी होने पर पुलिस को पहले से ही तैयार कर दिया गया था। ड्राईवर के पास से मिले पांच पार्सल के आधार पर सभी को बुलाया जा रहा है। जिसका यह पार्सल होगा उससे पूछताछ कर संबंधित विभाग को सूचना दी जाएगी। इस पार्सल में 600 ग्राम से अधिक सोना है। इसकी वीडियोग्राफी करते हुए तौल कराई जा रही है। इस सोने के साथ किसी प्रकार का बिल नहीं मिला है।

रोहित काशवानी, एसपी

पांच व्यापारियों ने मंगाया था सोना

सूत्रों की माने तो यह सोना शहर के पांच व्यापारियों द्वारा मंगाया गया था। इस मामले में पुलिस पूरी कार्रवाई करने में जुटी हुई है। इस मामले के बाद साफ हो गया है कि शहर में सोने का नंबर दो का कारोबार जमकर चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *