वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मासूम की मौत : डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर चालक घायल 3 वर्षीय बालिका ने तोड़ा दम -

मासूम की मौत : डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर चालक घायल 3 वर्षीय बालिका ने तोड़ा दम

घटनास्थल से गुजर रहा है डॉक्टर ने घायल को पहुंचाया अस्पताल

⚫ पुलिस ने डंपर को किया जब्त, चालक गिरफ्तार

हरमुद्दा
रतलाम, 8 जून। रतलाम बांसवाड़ा मार्ग पर डंपर चालक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 3 वर्षीय बालिका की मौत हो गई वही बाइक चालक घायल हुआ। दुर्घटना स्थल से गुजर रहे चिकित्सक ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। मृत बालिका और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। घटना की सूचना मिलने पर धामनोद चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और टक्कर मारने वाले डंपर चालक को पुलिस अभिरक्षा में लेकर डंपर जब्त किया है।

डॉ. शर्मा मददगार साबित हुए और घायल को पहुंचाया अस्पताल

यह दर्दनाक हादसा धामनोद बाईपास पर हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो डंपर एक साथ तेज रफ्तार से आ रहे थे। दोनों डंपर की क्रॉसिंग के दौरान ही बाइक सवार व्यक्ति और 3 वर्षीय बालिका एक डंपर की चपेट में आ गए। 3 वर्षीय बालिका की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चालक को गंभीर चोट आई है।

पुलिस ने हटवाया जाम

धामनोद चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सड़क पर लगा जाम हटवाया। इसी बीच सैलाना से रतलाम आ रहे डॉ. भरत शर्मा ने अपने वाहन से गंभीर रूप से घायल बाइक चालक को अस्पताल पहुंचाया। धामनोद चौकी पुलिस ने आरोपी डंपर चालक को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *