वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे धर्म संस्कृति : पहलीबार ब्रह्माकुमारी शिवानी दीदी का रतलाम आगमन, 3 जनवरी को होगा आध्यात्मिक सत्संग, तैयारी शुरू -

धर्म संस्कृति : पहलीबार ब्रह्माकुमारी शिवानी दीदी का रतलाम आगमन, 3 जनवरी को होगा आध्यात्मिक सत्संग, तैयारी शुरू

1 min read

“असीम आनंद की ओर” विषय पर होगा प्रेरणादाई  उद्बोधन

अंबेडकर भवन के पास डोम बनाने का कार्य शुरू

10000 से अधिक लोगों के आने की संभावना

प्रदेश के अलावा पड़ोसी राज्यों से भी आएंगे अनुनायी

सुप्रसिद्ध गायक भ्राता युगरतनजी की होगी संगीत संध्या

हरमुद्दा
रतलाम, 27 दिसंबर। आध्यात्मिक जगत की परम विदुषी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुप्रसिद्ध जीवन प्रबंधन विशेषज्ञ प्रेरक वक्ता ब्रह्माकुमारी शिवानी दीदी का रतलाम में पहली बार 3 जनवरी को आगमन हो रहा है। उनके आगमन पर शाम 6 बजे अंबेडकर ग्राउंड, पोलो ग्राउंड स्टेडियम के पास “असीम आनंद की ओर” विषय पर विशाल आध्यात्मिक आयोजन होगा। इससे पहले 5:30 से सुप्रसिद्ध गायक भ्राता युगरतन जी द्वारा संगीत संध्या का आयोजन होगा।

पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए अनीता दीदी

यह जानकारी रतलाम सेवाकेंद्र की मुख्य संचालिका ब्रह्माकुमारी अनिता दीदी एवं ब्रह्माकुमारी सविता दीदी ने पत्रकार वार्ता में दी। डोंगरे नगर स्थित केंद्र पर दीदी ने बताया कि बहुत लंबे समय से रतलाम शहर वासियों की मांग थी शिवानी दीदी रतलाम की भूमि पर आए, उनके लंबे समय के इंतजार और शिवानी दीदी के प्रति बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अंबेडकर ग्राउंड में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। अंबेडकर भवन पर आयोजन की तैयारी शुरू हो गई है डोम बन रहा है। लगभग 10000 से अधिक लोगों के लिए व्यवस्था की जा रही है। कार्यक्रम में इंदौर जोन की क्षेत्रीय निदेशिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी हेमलता दीदी , छत्तीसगढ़ भिलाई क्षेत्र की संचालिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी आशा दीदी आशीर्वचन देंगे। प्रदेश के अलावा अन्य राज्यों से भी अनुयायी शामिल होंगे।

निशुल्क कार्यक्रम के लिए जरूरी है प्रवेश पास

दीदीद्वय ने बताया कि आध्यात्मिक कार्यक्रम आमजन के लिए नि :शुल्क है । कार्यक्रम में प्रवेश के लिए प्रवेश पास जरूरी हैं।, प्रवेश पास प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है। इसके अलावा डोंगरे नगर और पत्रकार कालोनी सेवाकेंद्र से भी प्रवेश पास प्राप्त कर सकते हैं। ।रजिस्ट्रेशन हेतु लिंक है -https://tiny.cc/32ggvz व्हाट्सएप करे- 9754804499।

“बढ़ते कदम खुशी की ओर” सात दिवसीय राजयोग शिविर 4 जनवरी से

राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी मंजू दीदी

दीदी द्वय ने बताया कि शिवानी दीदी के आयोजन के पश्चात सुप्रसिद्ध तनाव प्रबंधन विशेषज्ञा ख्याति प्राप्त अनुभवी वक्ता राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी मंजू दीदी बिलासपुर (छ.ग.) के सान्निध्य में सात दिवसीय “बढ़ते कदम खुशी की ओर” राजयोग शिविर का आयोजन लायंस हाल, रिलायंस पेट्रोल पंप के पास किया गया है। 4 से 10 जनवरी तक शिविर दो सत्रों में होगा, जिसका समय प्रातः 7:30 से 9 बजे तक एवं संध्या 7 से 8:30 तक रहेगा। अनुयायी किसी भी एक सत्र में शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *