वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस को सफलता : शोरूम से लाखों की चोरी करने वाला जुआरी रशीद गिरफ्तार -

पुलिस को सफलता : शोरूम से लाखों की चोरी करने वाला जुआरी रशीद गिरफ्तार

रात्रि गश्त के दौरान आया पकड़ में

आरोपी के कब्जे से ₹2 लाख जब्त

40 हजार के दो मोबाइल भी मिले

स्टीमेट बुक एक पाना भी मिला

हरमुद्दा
रतलाम, 20 जून। रात्रि गश्त के दौरान बजरंग नगर में एक युवक को पूछताछ के लिए पकड़ा तो उसने अपना गुनाह कबूल किया। महिंद्रा शोरूम पर लाखों रुपए की चोरी की। इसके बाद उसके कब्जे से चोरी किए गए रुपए में से ₹2 लाख रुपए,  40 हजार के दो मोबाइल, स्टीमेट बुक का पाना जब्त किया है।

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश पर रात्रि गश्त की जा रही है। इसी दरमियान थाना प्रभारी स्टेशन रोड रतलाम निरीक्षक दिनेश कुमार भोजक व चौकी प्रभारी सालाखेडी उप निरीक्षक मुकेश यादव द्वारा अपनी टीम के साथ रात्रि में गश्त एवं गुण्डा, बदमाशो की चेकिंग के दौरान प्रभावी कार्रवाई करते हुए 19 जून को बजरंग नगर चौराहे के पास से एक संदिग्ध रशीद खान मेव (43) पिता साबिर खान को पकडा।

23 अक्टूबर को की थी महिंद्रा शोरूम में चोरी

नयापुरा रतलाम निवासी रशीद ने सघन पुछताछ में अपराध क्रमांक 929/23 धारा 457,380 भादवि में 24 अक्टूबर 23 की रात में महिन्द्रा ट्रेक्टर शोरुम सालाखेडी रतलाम से चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी रशीद के कब्जे से दो लाख रुपये नगदी, दो एन्ड्रायड मोबाईल फोन कीमती करीब 40 हजार रुपए, स्टीमेट बुक एक पाना जब्त किए। ।  

रशीद के खिलाफ कई आपराधिक प्रकरण दर्ज

⚫ थाना माणकचौक अप.क्रं. 10/2010 धारा 13 जुआ एक्ट।

⚫ थाना माणकचौक के अप.क्रं.355/2010 धारा 4 क सट्टा एक्ट

⚫ थाना माणकचौक के अप.क्रं. 78/2013 धारा 13 जुआ एक्ट

⚫ थाना ओ.क्षेत्र रतलाम के अप.क्रं.   352/2020 धारा 13 जुआ एक्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *