वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे निगमायुक्त की कार्रवाई : अण्डे की 7 व चिकन की 5 दुकान सील -

निगमायुक्त की कार्रवाई : अण्डे की 7 व चिकन की 5 दुकान सील

खुले में मटन, चिकन, अण्डा बेचने वालों पर गिरी गाज

25 किलो अमानक पॉलीथीन जब्त

6 मवेशियों को पकड़कर गौशाला भेजा

हरमुद्दा
रतलाम 28 जून। नियमों का पालन नहीं करने पर निगम आयुक्त द्वारा शहर में मटन, अंडा, चिकन की दुकानों पर कार्रवाई की गई। इसके साथ ही अमानत पॉलीथिन जब्त की गई। शहर में घूमने वाले छह मवेशियों को पकड़कर गौशाला भेजा गया। दुकान हटाते हुए भविष्य में दुकान न लगाने की समझाइए भी दी गई।

 कार्रवाई के तहत निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट, स्वच्छता एवं ठोस अपशिष्ट प्रबंधन समिति प्रभारी विशाल शर्मा के निर्देशानुसार निगम के स्वास्थ्य विभाग अमले द्वारा बाजना बस स्टेंड से 4, प्रताप नगर ब्रिज के नीचे से 2, कस्तूरबा नगर से 1 अण्डे की दुकान हटाई गई।

डोसीगांव में चिकन की दुकान सील

डोसीगांव क्षेत्र में 5 चिकन की दुकान सील की गई। इसके साथ ही जावरा रोड क्षेत्र व मेडिकल कॉलेज से मछली विक्रेताओं को हटाकर भविष्य में दुकान ना लगाने की समझाईश दी गई। इसके अलावा बाजना बस स्टेंड, सैलाना बस स्टेंड, महू रोड से 25 किलो सिंगल यूज पॉलिथीन जब्त की गई। प्रताप नगर से 6 मवेशी पकड़ कर गौशाला में पहुंचाए गए। कार्रवाई के दौरान दल प्रभारी राजेन्द्रसिंह पंवार के अलावा राकेश शर्मा, रवि टांक, कृष्णदास बैरागी, कमलेश सिंह गोयल, कीर्ति खलोटिया, अनवर पठान आदि साथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *