वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सीईओ की कार्रवाई : राशि निकालने के बावजूद कार्य नहीं करवाने और लापरवाही पर दो सचिव निलंबित -

सीईओ की कार्रवाई : राशि निकालने के बावजूद कार्य नहीं करवाने और लापरवाही पर दो सचिव निलंबित

कार्य के प्रति नहीं है दोनों ही गंभीर

दायित्व के निर्वहन में बरती लापरवाही

हरमुद्दा
रतलाम, 27 सितंबर। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रृंगार श्रीवास्तव ने जिले की जनपद पंचायत बाजना की ग्राम पंचायत नाहरपुरा के सचिव सुरेश सिंघार और ग्राम पंचायत कुंडा के सचिव किशोर परिहार को निलंबित कर दिया है।

सीईओ श्रीवास्तव

सीईओ द्वारा जारी आदेश में बताया गया है कि 15वें वित्त आयोग अंतर्गत स्वीकृत सामुदायिक स्वच्छता परिसर निर्माण की 5 लाख रुपए की स्वीकृति पश्चात ग्राम पंचायत द्वारा ढाई लाख रुपये राशि आहरण के बाद भी मौके पर किसी प्रकार का कार्य नहीं होना पाया गया। अतः दायित्व का निर्वहन नहीं करने राशि आहरण उपरांत भी निर्माण नहीं करने तथा लापरवाही बरतने पर सचिव को निलंबित किया गया है।

ग्राम पंचायत कुंडा के सचिव भी निलंबित

इसी तरह जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री श्रीवास्तव ने जिले की जनपद पंचायत सैलाना की ग्राम पंचायत कुंडा के सचिव किशोर परिहार को भी निलंबित कर दिया है। जारी आदेश में बताया गया है कि कार्य के प्रति गंभीर नहीं होने रिकॉर्ड संधारण नहीं करने ऑनलाइन पासवर्ड अन्य व्यक्तियों से शेयर करने पंचायत में ऑनलाइन कार्य की मूलभूत सुविधा नहीं होने जैसी लापरवाही तथा अनियमितता के कारण सचिव को निलंबित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *