वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना संक्रमण का मीटर : 24 घण्टे में 540 बढ़े संक्रमित -

कोरोना संक्रमण का मीटर : 24 घण्टे में 540 बढ़े संक्रमित

🔲 देश में आंकड़ा पहुंचा 5700 के पार

🔲 महिला डॉक्टरों पर किया पड़ोसी ने हमला

🔲 मध्यप्रदेश में संक्रमितों की संख्या 326, वहीं 22 की मौत 25 स्वस्थ

हरमुद्दा
गुरुवार, 9 अप्रैल। कोरोना वायरस संक्रमण का मीटर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में देश में 540 नए मरीज मिले हैं। अब तक देश में यह आंकड़ा 5700 के पार पहुंच गया है। 201 की मौत हो चुकी है। चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने की वारदात भी बढ़ रही है। बढ़ते संक्रमण के चलते संभावना व्यक्त की जा रही है कि लॉक डाउन के दिनों में और वृद्धि होगी। मध्यप्रदेश में संक्रमितों की संख्या 326 हो गई है। वहीं 22 की मौत हुई है और 25 स्वस्थ हुए हैं।

IMG_20200302_083501

राज्य सरकारों ने केंद्र सरकार से लॉक डाउन के दिन बढ़ाने का कहा है। केंद्र और राज्य सरकारें स्थिति को काबू करने के लिए लगातार नए आदेश जारी कर रही हैं। लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी जा रही है।

540 नए मामले

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बीते चौबीस घंटों में देश में 540 नए कोरोना पॉजीटिव मरीज मिले हैं। इसके साथ ही मरीजों की संख्या 5700 को पार कर गई है।

लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत

कोरोना वायरस के चलते देश की वर्तमान स्थिति नाजुक बनी हुई है। 21 दिन का लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म हो रहा है। इस बीच राज्य सरकारों की मांग को देखते हुए केंद्र सरकार लॉक डाउन की अवधि बढ़ा सकती है।

महिला डॉक्टर्स पर हमला

देश में डॉक्टर्स और स्वास्थ्यकर्मी किसी फरिश्ते की तरह दिन रात काम में लगे हुए हैं, वहीं उन पर हमलों की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की 2 महिला डॉक्टर्स पर उसके पड़ोसी ने हमला कर दिया। पड़ोसी का कहना था कि दोनों महिलाएं कोरोना संक्रमण फैला रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *