वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भाभी और देवर ने की ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या -

भाभी और देवर ने की ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या

1 min read

🔲 दो बच्चों की मां है भाभी

🔲 देवर है कुंवारा

🔲 पति- पत्नी होने लगा था झगड़ा

सतना, 29 मई। देवर और भाभी ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। उल्लेखनीय है कि भाभी के दो बच्चे भी हैं जबकि देवर कुंवारा है। मझगवां पुलिस ने मामला दर्ज कर शव कब्जे में ले लिए हैं और तफ्तीश कर रही है। आत्महत्या के कारणों की पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।
स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात घर से निकले रिश्ते के देवर-भाभी के शव शुक्रवार सुबह मझगवां रेलवे आउटर के बाहर स्टेशन से लगभग 3 किमी दूर पड़े मिलने से सनसनी फैल गई।

मृतिका के दो बच्चे, देवर है कुंवारा

सूचना मिलने पर मौके मे पहुंची मझगवां थाना पुलिस ने शवों की शिनाख्त की। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजन को सौंप दिए गए हैं। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग क़ा माना जा रहा है, मृतिका के दो मासूम बच्चे भी है जबकि युवक कुंवारा बताया जा रहा है।

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम आशीष सिंह, जिसकी उम्र 22 साल और भाभी का नाम पूजा सिंह गौड़ इसकी उम्र लगभग 30 साल है। सूत्रों के मुताबिक मृतक महिला का पति मुंबई में नौकरी करता था और अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले गांव आया था। उसके बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया क्योकि पति को अपनी पत्नी और देवर के अवैध संबंधों का पता चल गया, मृतक महिला की 2 संतान भी है बहरहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *