वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पत्नी से कहा तुम निकलो, मैं थोड़ी देर से निकलता हूं और लगा ली फांसी -

पत्नी से कहा तुम निकलो, मैं थोड़ी देर से निकलता हूं और लगा ली फांसी

🔲 घटना मोहन नगर की

🔲 तीनों बच्चों की हो गई शादी

🔲 शादी के बाद से दोनों बेटे हैं अलग

हरमुद्दा
रतलाम, 30 जून। पत्नी से कहा तुम निकलो, मैं थोड़ी देर से निकलता हूं और पति ने फांसी लगा ली। पत्नी के आने पर घटना का पता चला। यह घटना मोहन नगर में हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल भेजा गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के पटरी पार मोहन नगर क्षेत्र में रहने वाले 55 वर्षीय रफीक शाह ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली। घटना सुबह करीब 8 बजे की है। रफीक की पत्नी के अनुसार वह सुबह काम के लिए घर से निकलने वाली थी, तब रफीक ने कहा तुम जाओ मैं थोड़ी देर से जाऊँगा। रफीक महू रोड स्थित दुकान पर कार्य करता था। पत्नी के जाने के कुछ देर बाद ही रफीक ने फांसी लगा ली। मामले का खुलासा पत्नी के लौटने पर हुआ।

तीनों बच्चों की हो गई शादी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रफीक के दो लड़के और एक लड़की है। लड़की शादी के बाद सुसराल जा चुकी है, वही रफीक के दोनों बेटे मोहसिन और वसीम शादी के बाद अलग रहते हैं। रफीक शाह पत्नी के साथ रहता था। प्रारम्भिक जांच में आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी माना जा रहा है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *