वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे "हे कांग्रेस की राजमाता! अपने कुनबे को संभालिए ना" पूर्व मंत्री पवैया का ट्वीट बना मुद्दा -

“हे कांग्रेस की राजमाता! अपने कुनबे को संभालिए ना” पूर्व मंत्री पवैया का ट्वीट बना मुद्दा

🔲 प्रदेश की राजनीति में हो गई हलचल

हरमुद्दा
भोपाल, 14 जुलाई। ‘ हे कांग्रेस की राजमाता! अपने कुनबे को संभालिए ना! आखिर आपकी रूठी हुई राजनीतिक संतानों को हम अपनों के हिस्से का कितना प्यार लुटाते रहेंगे? यदि नहीं संभलता तो किसी दिवालिया फर्म की तरह कांग्रेस प्रायवेट लि. का शटर डाउन क्यों नहीं कर देतीं? आप और देश दोनों ही शुकून में रहेंगे।’
ऐसा ट्वीट किया है मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने। इस ट्वीट ने प्रदेश के राजनीति में हलचल मचा दी है। चर्चा का मुद्दा बन गया है। उन्होंने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए यह ट्वीट किया है।

एक तीर से दो निशान

उनके इस ट्वीट को एक तीर से दो निशाने वाला बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधने के साथ अपनी ही पार्टी पर कांग्रेस से आने वालों पर प्यार लुटाने को लेकर निशाना साधा है।

सिंधिया के विरोधी हैं पवैया

दरअसल जयभान सिंह पवैया राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया विरोधी रहे हैं। मंत्रिमंडल विस्तार में मंत्री न बनाए जाने से भी वे नाराज हैं। पिछले दिनों जब सिंधिया समर्थक मंत्री ग्वालियर पहुंचे थे तो उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि ‘मध्य प्रदेश के नए मंत्री गण जब ग्वालियर आए तो वीरांगना लक्ष्मी बाई की समाधी पर दो फूल चढ़ाने क्यों नहीं गए? याद रखें यह प्रजातंत्र और मंत्री परिषद शहीदों के लहू से ही उपजे है, इतना तो बनता है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *