वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जेईई मेन और नीट के विद्यार्थियों को नि:शुल्क परिवहन सुविधा, रतलाम से भी जाएंगे परीक्षार्थी -

जेईई मेन और नीट के विद्यार्थियों को नि:शुल्क परिवहन सुविधा, रतलाम से भी जाएंगे परीक्षार्थी

1 min read

हरमुद्दा

भोपाल/रतलाम, 31 अगस्त। प्रदेश के जेईई मेन और नीट- 2020 परीक्षा में सम्मिलित हो रहे विद्यार्थियों को नि:शुल्क परिवहन साधन उपलब्ध कराने के निर्देश जारी किए गए हैं।  कोरोना के कारण समस्या का सामना न करना पड़े इस उद्देश्य से यह व्यवस्था की गई है। रतलाम से भी विद्यार्थियों को ले जाने लाने के लिए कलेक्टर गोपाल चंद्र डांड द्वारा व्यवस्था की गई है।
विद्यार्थियों को यह सुविधा प्राप्त करने के लिए अपने गाँव/शहर से विकासखंड अथवा जिला मुख्यालय तक आना होगा। यहाँ से परीक्षा केन्द्र तक आने-जाने के लिए परिवहन सुविधा जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी।

रतलाम में भी हुई है व्यवस्था

नीट तथा जेइ एग्जाम के लिए रतलाम जिले के विद्यार्थियों को उनके परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने तथा वापस लाने के लिए वाहन व्यवस्था के निर्देश कलेक्टर डांड द्वारा जिला परिवहन अधिकारी को दिए गए। जिले के विद्यार्थियों की सूची तैयार करने तथा लाने-ले-जाने की संपूर्ण व्यवस्था के लिए कलेक्टर द्वारा डिप्टी कलेक्टर अभिषेक गहलोत, जिला परिवहन अधिकारी, जिला शिक्षा अधिकारी, सहायक आयुक्त जनजाति कार्य विभाग, जिला परियोजना समन्वयक की टीम बनाकर सफलतापूर्वक कार्य करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *