वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शौचालय टूटने पर आसपास कर लिया अतिक्रमण, हटाने गए दल के साथ हुई हुज्जत -

शौचालय टूटने पर आसपास कर लिया अतिक्रमण, हटाने गए दल के साथ हुई हुज्जत

🔲 अतिक्रमणकर्ता को प्रशासन की ओर से एक दिन पूर्व भेजा नोटिस

हरमुद्दा
रतलाम,03 सितंबर। शौचालय टूटने पर आसपास अतिक्रमण लिया। गुरुवार को अतिक्रमण हटाने गए नगर निगम के दल के साथ क्षेत्र के लोगों ने हुज्जत की। अंततःअतिक्रमण कर्ता को 2 दिन में अतिक्रमण हटाने का समय दिया गया।

नगर निगम उपयंत्री राजेश पाटीदार ने हरमुद्दा को बताया कि अतिक्रमण किए गए क्षेत्र में पूर्व में एक सावर्जनिक शौचालय था। जिसके टूटने के बाद क्षेत्र के कुछ लोगों द्वारा उक्त स्थान और उसके आसपास पक्का अतिक्रमण कर लिया। यह मामला जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर के समक्ष भी पहुंच, जिसके बाद अतिक्रमणकर्ता को प्रशासन की ओर से एक दिन पूर्व नोटिस भी भेजा गया था, लेकिन अतिक्रमणकर्ता द्वारा नोटिस लेने मना कर दिया गया था।

मिल रही थी शिकायत

उल्लेखनीय है कि नगर निगम को लम्बे समय से सिलावटों का वास के कांकसी मोहल्ला क्षेत्र में अतिक्रमण की शिकायत मिल रही थी।

2 दिन का दिया वक्त अतिक्रमण हटाने के लिए

गुरुवार को तहसीलदार और निगम अधिकारी अमला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा तो अतिक्रमणकर्ता उनसे हुज्जत करने लगे। इस दौरान क्षेत्र में लोगो की काफ़ी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद अधिकारियो ने अतिक्रमणकर्ता को अपना सामान हटाने के लिए दो दिन का समय दिया और यदि 2 दिन में अतिक्रमणकर्ता द्वारा कोई विवाद किया गया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह शामिल के दल में

गुरुवार को अतिक्रमण हटाने का एक दल में नायब तहसीलदार, नगर निगम उपयंत्री श्री पाटीदार, विकास मरकाम, ब्रजेश कुशवाह, झोन प्रभारी पर्वत सिंह, पुलिस बल भी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *