वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे तकनीक से नवाचार : रावण दहन कार्यक्रम का होगा कलेक्टर रतलाम की फेसबुक पर लाइव प्रसारण -

तकनीक से नवाचार : रावण दहन कार्यक्रम का होगा कलेक्टर रतलाम की फेसबुक पर लाइव प्रसारण

1 min read

🔲 बुजुर्ग और बच्चे नहीं आएंगे रावण गाने स्थल पर

हरमुद्दा
रतलाम, 24 अक्टूबर। रतलाम शहर में 25 अक्टूबर को दशहरे के पर्व के अवसर पर स्थानीय नेहरू स्टेडियम में शाम 6 बजे रावण दहन किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन सुनिश्चित किया जाएगा।

कलेक्टर गोपालचंद्र डाड ने बताया कि रावण दहन कार्यक्रम में 10 वर्ष से कम आयु के बच्चों तथा 65 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठजनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। ऐसा पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। जिला शांति समिति की बैठक में लिए गए निर्णय अनुसार कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत रावण दहन प्रतीकात्मक होगा। इस अवसर पर श्री राम-सीता सवारी नहीं निकलेगी। परिसर से ही श्री राम-सीता सवारी रावण दहन स्थल पर आकर रावण दहन किया जाएगा। रावण दहन कार्यक्रम के दौरान आने वाले व्यक्तियों के लिए मास्क का उपयोग तथा सोशल डिस्टेंसिंग रखना अनिवार्य होगा।

नहीं आए बीमार

कलेक्टर ने अपील की है कि रावण दहन कार्यक्रम में किसी भी रूप में बीमारी से ग्रस्त व्यक्ति नहीं आए क्योंकि ऐसे व्यक्तियों को कोरोना संक्रमण का खतरा अधिक होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *