वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्राणघातक हमला करने वाले तीन आरोपियों को न्यायालय ने भेजा जेल -

प्राणघातक हमला करने वाले तीन आरोपियों को न्यायालय ने भेजा जेल

1 min read

हरमुद्दा

गुना, 27 अक्टूबर। लाठी एवं डंडो से मारपीट करने वाले आरोपियों कदीर खां, मूवीन खां, समीर खां को थाना मकसूदनगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर पेश करने पर जेएमएफसी न्यायालय ने जेल भेजा।

मीडिया सेल प्रभारी डॉली गुप्ता ने हरमुद्दा को बताया कि फरियादी अभिषेक, उसके साथी रोहित तथा अमित शाम करीब सात बजे हुकुम बाग न्यू मार्केट सुठालिया रोड पर चंचल धाकड़ की दुकान पर चाय पीने गए थे, तभी देखा कि वहां पर दो बच्चे लड़ रहे थे।

लड़ रहे बच्चों को गए थे समझाने

अमित सोनी उन दोनों बच्चों को समझाने के लिए चला गया, तभी वहां मौजूद इब्राहिम और दानिश अमित से बोले कि लड़ने दे तुझको क्या परेशानी है। इतने में इब्राहिम ने अपने साथी बाबर, मूवीन, समीर, अतीक खां, सोहिल खां, जुवेद खां, कदीर खां एवं पन्द्रह- बीस लोगों को बुला लिया और उनको एक साथ आता देख अमित सोनी वहां से भाग गया और उक्त लोगों ने अभिषेक व रोहित की डण्डों से मारपीट कर दी।

तर्को से सहमत हो कर भेजा जेल

उक्त रिपोर्ट थाना मक्सूदनगढ़ में धारा 294, 323, 506, 147, 148, 149 इजाफा 307भादवि में अपराध क्रमांक 245/20 पर पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। शासन की ओर से पैरवी एडीपीओ सुश्री रोशनी राठौर द्वारा की गई जिनके तर्को से सहमत होकर न्यायालय ने आरोपियों को जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *