वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उजड़ा सुहाग : घटला ब्रिज पर हृदय विदारक सड़क हादसे में विवाहित युवक की मौत -

उजड़ा सुहाग : घटला ब्रिज पर हृदय विदारक सड़क हादसे में विवाहित युवक की मौत

1 min read

🔲 अज्ञात वाहन की चपेट में आया

हरमुद्दा
रतलाम, 04 नवंबर। करवा चौथ पर एक सुहाग उजड़ गया।बुधवार सुबह घटला ब्रिज पर एक और दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमे में विवाहित युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसा इतना हृदय विदारक था कि मृतक के शरीर के टुकड़े 20 फ़ीट दूर जा गिरे। सूचना मिलने और औद्योगिक थाने से पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब 7 बजे राहुल पिता कैलाश पाटीदार 28 वर्षीय निवासी ग्राम मांगरोल अपने दो पहिया वाहन से हर दिन की तरह इप्का फैक्ट्री की ओर जा रहा था। इस दौरान घटला ब्रिज के पास स्थित एक गिट्टी प्लांट के सामने एक अज्ञात वाहन ने उसे बाईक सहित ही रौंद दिया। जिससे उसकी घटना स्थल ही मौत हो गई। सूचना मिलने और औद्योगिक थाने से पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को जिला अस्पताल पहुंचाया।

करवा चौथ पर विवाहित हुई विधवा

परिवार के सदस्य की करवा चौथ के दिन ऐसी मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने मृतक का मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है, जहां बुधवार दोपहर तक शव परिजनों को सौप दिया जाएगा। वही पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *