वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मां-बेटे विवाह समारोह में गए थे, सूने मकान से चोर ले गए लाखों के जेवर व नगद -

मां-बेटे विवाह समारोह में गए थे, सूने मकान से चोर ले गए लाखों के जेवर व नगद

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 9 दिसंबर। जिले के ढोढर में घर से चोर सोने-चांदी के जेवर व एक लाख रुपये नगद चुराकर ले गए। जेवर की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है। सूचनाा मिलते पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मिली जानकारी के अनुसार ढोढर के सरस्वती शिशु मंदिर मार्ग पर स्थित ममता पत्नी जीवनलाल जोशी के सूने मकान का ताला तोड़कर चोर अपनी करामत दिखा गए। मां-बेटे विवाह में मंदसौर गए हुए थे। घर सूना पाकर चोरों ने वारदात की।

यह सब ले गए चोर

बेटे मयूर जोशी ने बताया कि चोर सोने के दो मंगलसूत्र, एक हार, कान के बाले, पेंडल, 10 मोती, एक टीका, अंगूठी, चार कड़े, चांदी की एक जोड़ पायजब, चैन तथा चांदी के पुराने सिक्के आदि जेवर व रुपये चुराकर ले गए। जेवर उनकी मौसी की पुत्री की शादी के लिए खरीदकर लाकर रखे थे। बुधवार सुबह परिवार के लौटने पर चोरी का पता चला।

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर, ली जानकारी

रिंगनोद टीआई दर्शना मुजाल्दा और ढोढर चौकी प्रभारी राजेश मालवीय आदि ने घटनास्थल की जांच कर ममता व उनके पुत्र मयूर से घटना के बारे में जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *