वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रोजगार मेले में 579 युवाओं को रोजगार के लिए प्रारंभिक चयन -

रोजगार मेले में 579 युवाओं को रोजगार के लिए प्रारंभिक चयन

🔲 रोजगार मेले में 1566 युवाओं का हुआ पंजीयन

🔲 कलेक्टर ने किया मेला स्थल का निरीक्षण

हरमुद्दा
रतलाम, 15 जनवरी। जिला प्रशासन तथा रोजगार कार्यालय द्वारा शुक्रवार को आयोजित किए गए रोजगार मेले में 579 युवाओं को रोजगार के लिए प्रारंभिक रूप से कंपनियों द्वारा चयन किया गया। रोजगार मेले में रतलाम जिले के अलावा आसपास के कई जिलों के युवा सम्मिलित हुए।

रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की 24 कंपनियों ने सहभागिता की। कंपनियों द्वारा युवा बेरोजगारों का पंजीयन किया, साथ ही 574 युवाओं का रोजगार के लिए प्रारंभिक रूप से चयन किया गया। रोजगार मेले में 1566 युवाओं का पंजीयन किया गया जिसके लिए स्टाल लगाए गए थे। मेले में विभिन्न कंपनियों ने भी अपने स्टाल लगाए थे।

किया निरीक्षण

IMG_20210115_214655

कलेक्टर गोपालचंद्र डाड द्वारा मेला आयोजन की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक गौरव, तिवारी सीईओ जिला पंचायत संदीप केरकेट्टा, एसडीएम अभिषेक गहलोत, निगमायुक्त सोमनाथ झारिया, आईटीआई प्रिंसिपल यू.पी. अहिरवार, महाप्रबंधक उद्योग श्री शर्मा, जिला श्रम पदाधिकारी आर.के. लोधी, सहायक प्रबंधक उद्योग महेंद्र नागराज उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed