वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गड़रिये की लापरवाही से असंतुलित हुई कार पुलिया से टकराई, बेटे की मौत, दादी व पोता घायल -

गड़रिये की लापरवाही से असंतुलित हुई कार पुलिया से टकराई, बेटे की मौत, दादी व पोता घायल

हरमुद्दा

रतलाम, 20 जनवरी। रतलाम मंदसौर मार्ग पर बुधवार को गडरिये की लापरवाही से कार का संतुलन बिगड़ गया और वह पुलिया से टकरा गई। घटना में बेटे की मौत हो गई, वहीं दादी पोता घायल हुए हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। घायलों का उपचार किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार खाचरौद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धिनोदा निवासी 35 वर्षीय महेश पिता भरतलाल पाटीदार, अपनी 58 वर्षीय माँ और 6 साल के पुत्र रिध्व के साथ ग्राम धौंसवास जा रहा था। इस दौरान नामली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरबोदना के समीप हाईवे पर भेड़ो का झुंड महेश की कार से कुछ दूर चल रहा था। झुंड को हटाने के लिए महेश ने कार का हॉर्न बजाया, हॉर्न सुनकर गड़रिये ने अपने कंधे पर रखे लंबे बांस के साथ पीछे पलट कर देखा तो बांस कार से जोर से टकरा गया और उसकी कार असंतुलित होकर पुलिया से टकरा गई। घटना में महेश के सर पर गंभीर चोट लग गई और मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में बालक रिध्व का हाथ भी फ्रेक्चर हो गया और माँ को भी चोट लग गई।

लोगों ने दी सूचना और एंबुलेंस आई

घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने तुरंत एम्बुलेंस को सूचना देकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों में महेश को मृत घोषित कर दिया। वही सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों ने मृतक के बेटे और माँ को सीएचएल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका उपचार जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *