वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अंतरमंडलीय शतरंज प्रतियोगिता: तीन दौर में रतलाम अव्वल, समापन 29 को -

अंतरमंडलीय शतरंज प्रतियोगिता: तीन दौर में रतलाम अव्वल, समापन 29 को

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 28 मार्च। पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल पर दो दिवसीय अंतरमंडलीय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ रेलवे अधिकारी क्लब में गुरुवार को मंडल रेल प्रबंधक आरएन सुनकर ने किया। इस दौरान विशेष अतिथि अपर मंडल रेल प्रबंधक केके सिन्हा, सचिव रतलाम मंडल खेलकूद संघ एवं वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक विपुल सिंघल मौजूद थे। गुरुवार को तीन राउंड के बाद रतलाम मंडल कुल छः प्वाइंट के साथ प्रथम स्थान पर है।
मंडल रेल प्रवक्ता जेके जयंत ने बताया पहले दिन प्रतियोगिता के तीन राउंड हुए जिसमें प्रथम राउंड में रतलाम ने लोअर परेल को 3-1 व अहमदाबाद ने पश्चिम रेलवे मुख्यालय को 4-0 से हराया एवं मुम्बई मंडल एवं राजकोट के बीच 2-2 से टाई हुआ। द्वितीय राउंड में रतलाम ने राजकोट को 4-0 से तथा अहमदाबाद ने मुम्बई मंडल को 3-1 से हराया एवं मुख्यालय चर्चगेट व परेल के मध्य 2-2 से टाई हुआ। तीसरे चक्र में रतलाम मंडल ने अहमदाबाद मंडल को 3.5-0.5 से व मुम्बई ने मुख्यालय चर्चगेट को 2.5-1.5 से तथा लोअर परेल ने राजकोटा को 3-1 से पराजित किया। गुरुवार को तीन राउंड के उपरांत रतलाम मंडल कुल छः प्वाइंट के साथ प्रथम स्थान पर है।
प्रतियोगिता में रतलाम, मुम्बई, लोअर परेल, मुख्यालय चर्चगेट, अहमदाबाद एवं राजकोट मंडल के लगभग 40 से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *