वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ग्वालियर में आयोजित 58 वीं स्टेट चैंपियनशिप स्केटिंग में रतलाम के नन्हे खिलाड़ियों ने जीते 25 पदक -

ग्वालियर में आयोजित 58 वीं स्टेट चैंपियनशिप स्केटिंग में रतलाम के नन्हे खिलाड़ियों ने जीते 25 पदक

 13 स्वर्ण पदक, 4 रजत पदक और 8 कांस्य पदक पर कब्जा

हरमुद्दा
रतलाम, 21 मार्च। 58 वीं स्टेट चैंपियनशिप स्केटिंग का आयोजन ग्वालियर में किया गया। प्रतियोगिता में रतलाम नन्हे खिलाड़ियों ने भाग लेते हुए 25 पदक हासिल किए। बालिका वर्ग में 9 स्वर्ण पदक और बालक वर्ग में चार स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया।


स्केटिंग के कोच नरेंद्र राव ने बताया कि 18 से 21 मार्च तक ग्वालियर में आयोजित प्रतियोगिता में रतलाम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 13 स्वर्ण पदक, 4 रजत पदक और 8 कांस्य पदक पर कब्जा किया।

बालक वर्ग ने हासिल किए 12 पदक

श्री राव ने बताया कि प्रतियोगिता में 7 से 17 वर्ष आयु समूह बालक वर्ग में लक्ष्य वोहरा ने तीन स्वर्ण, देव शिवानी ने दो कांस्य, निकुंज सोनी ने एक रजत, सौम्य जैन ने एक स्वर्ण व एक कांस्य, वरुण राठौर ने दो रजत व दो कांस्य पदक प्राप्त किए।

बालिका वर्ग ने 13 पदक पर किया कब्जा

श्री राव ने बताया कि इसी तरह 7 से 17 वर्ष आयु समूह बालिका वर्ग में मेघा सिंह ने चार स्वर्ण, रूही सोनी दो स्वर्ण, रूद्र सुरोलिया ने एक रजत, तनिष्का दवे ने दो स्वर्ण, प्रांजल जैन ने एक स्वर्ण व दो कांस्य तथा आशी सर्राफ ने एक कांस्य पदक प्राप्त किया है। खिलाड़ियों ने स्केटिंग के विभिन्न दौर में शानदार प्रदर्शन करते हुए रतलाम का नाम गौरवान्वित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *