वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे टीकाकरण प्रोत्साहन पहल : सोमवार के लिए शहर में 6  केंद्र तय -

टीकाकरण प्रोत्साहन पहल : सोमवार के लिए शहर में 6  केंद्र तय

हरमुद्दा
रतलाम, 14 जून। शहर में टीकाकरण प्रोत्साहन पहल के अंतर्गत 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्ति को साथ लाकर टीकाकरण कराने पर 18 से 44 वर्ष आयु समूह के व्यक्ति का टीकाकरण बिना  प्रि स्लॉट बुकिंग के किया जा सकेगा।


प्रभारी  मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर जी आर गौड़ ने बताया कि सोमवार को टीकाकरण प्रोत्साहन पहल के अंतर्गत कोविशिल्ड टीकाकरण के लिए रतलाम शहर में  6 स्थान निर्धारित है। रतलाम शहर में रामकला सभागृह लक्ष्मण पूरा रतलाम,  शांतिनिकेतन टाटा नगर, बैरागी समाज भवन पोरवाल नगर काला भेरू रोड रतलाम,  गुरुनानक सिंधु भवन विरिया खेड़ी रोड, सरस्वती शिशु मंदिर काटजू नगर रतलाम ,   तथा राजपूत बोर्डिंग शास्त्री नगर रतलाम पर टीकाकरण किया जाएगा ।  उल्लेखनीय है कि टीकाकरण प्रोत्साहन पहल कार्यक्रम के लिए 45 वर्ष से अधिक आयु के किसी भी व्यक्ति को साथ में लाया जा सकता है , और 18 से 44 वर्ष आयु समूह के व्यक्ति बिना प्री ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग के टीका लगवा सकते हैं ।

कलेक्ट्रेट पर दूसरा डोज का टीकाकरण

इसके अतिरिक्त पुराना कलेक्ट्रेट पर को वैक्सीन  का केवल दूसरे डोज़  का टीकाकरण किया जाएगा । पुराना कलेक्ट्रेट स्थित केंद्र पर 18 वर्ष से अधिक आयु के एवं 45 वर्ष से अधिक आयु के  सभी पात्र हितग्राही जिनको को वैक्सीन का पहला टीका लगवाकर 28 दिन पूर्ण हो चुके हैं , उपस्थित होकर सीधे टीकाकरण करवा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *