वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रिश्ते को कर दिया शर्मसार, नाबालिक की जिंदगी कर दी सौतेले पिता ने तार तार, बनाया कई बार हवस का शिकार -

रिश्ते को कर दिया शर्मसार, नाबालिक की जिंदगी कर दी सौतेले पिता ने तार तार, बनाया कई बार हवस का शिकार

1 min read

 मां के साथ रिपोर्ट दर्ज कराई बालिका ने

हरमुद्दा
रतलाम,14 जून। रिश्ते को शर्मसार कर दिया। नाबालिक की जिंदगी को पिता ने तार-तार कर दिया। उसे हवस का शिकार बना लिया। यह घटना हुई है रतलाम शहर के मोती नगर इलाके में। बालिका मां के साथ पुलिस के पास पहुंची और आरोपी सौतेले बाप के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मोती नगर निवासी एक नाबालिग बालिक अपनी मां के साथ दीनदयाल नगर पुलिस थाने पहुंची। बालिका ने पुलिस को बताया कि उसकी मां सीमा ने करीब सात साल पहले मोती नगर निवासी संजू पाण्डे नामक व्यक्ति से शादी की थी और तबसे पीड़ित बालिका अपनी मां और सौतेले पिता के साथ रह रही थी। सौतेला बाप शुरू से ही बालिका पर गन्दी नजर रखता था। बालिका आठवी कक्षा तक पढी हुई है। करीब बीस दिन पहले संजू पाण्डे ने अपनी पत्नी सीमा के साथ मारपीट करके उसे घर से भगा दिया, लेकिन बालिका को उसके साथ नहीं जाने दिया।

जान से मारने की धमकी

जब बालिका की मां को घर से भगा दिया तो सौतेले बाप ने सारी रात बालिका के साथ बलात्कार किया और उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो उसे जान से मार देगा।

नाना के घर छोड़ आया बालिका को और फिर ले आया

डरी सहमी बालिका ने वहशी बाप से अपनी नानी के घर मेघनगर छोडने को कहा, तो आरोपी उसे वहां छोड कर आ गया। उधर जब पीड़िता की मां सीमा फिर से अपने दूसरे पति संजू पाण्डे के पास रहने आ गई, तो आरोपी विगत 8 जून को बालिका को मेघनगर से रतलाम ले आया। अगले दिन जब रोज की तरह उसकी मां कचरा बीनने के लिए घर से बाहर गई तो आरोपी सौतेले बाप ने उसके साथ फिर बलात्कार किया और उसे धमकी दी कि यदि उसने किसी को कुछ बताया तो उसे वह जान से मार देगा। रविवार को जब फिर से बालिका के साथ उसके सौतेले बाप ने बलात्कार किया।

तो आप बीती बताई मां को

उसे बहुत तकलीफ होने लगी और आखिरकार उसने आपबीती अपनी मां सीमा को बताई। इसके बाद वह अपनी मां सीमा के साथ दीनदयाल नगर पुलिस थाने पर पहुंची।

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

पुलिस ने बालिका की रिपोर्ट पर आरोपी संजू पिता जगदीश पाण्डे के खिलाफ बलात्कार और पाक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *