वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेहत सरोकार : मुस्लिम समाज के प्रबुद्धजन अधिकाधिक समझाईश दें समाजजनों को वैक्सीनेशन के लिए -

सेहत सरोकार : मुस्लिम समाज के प्रबुद्धजन अधिकाधिक समझाईश दें समाजजनों को वैक्सीनेशन के लिए

1 min read

 शहर के मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में वैक्सीनेशन की दर बढ़ाने के लिए बैठक आयोजित

हरमुद्दा
रतलाम, 15 जून। मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में मुस्लिम समाज के प्रबुद्धजन अधिकाधिक वैक्सीनेशन के लिए लोगों को समझाईश दें। हमें अब कोरोना की विकट स्थिति उत्पन्न नहीं होने देना है। इसके लिए जरूरी है कि सभी व्यक्ति टीका लगवाएं।

यह बात एसडीएम शहर अभिषेक गहलोत ने कही। मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में कोरोना के विरुद्ध वैक्सीनेशन की दर में वृद्धि के लिए एक बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर आयोजित बैठक में श्री गहलोत द्वारा वैक्सीनेशन कार्यक्रम की जानकारी देते हुए आग्रह किया।

शत-प्रतिशत व्यक्तियों का करवाएं टीकाकरण

बैठक में एसडीएम श्री गहलोत ने बताया कि रतलाम शहर में 45 प्लस के 80 हजार व्यक्तियों के टीकाकरण के लक्ष्य के विरुद्ध अभी 22 हजार व्यक्तियों का टीकाकरण शेष है। इसके अलावा 18 प्लस के डेढ़ लाख व्यक्तियों का टीकाकरण किया जाना है। इनमें से 32 हजार का टीकाकरण हुआ है। एसडीएम ने मुस्लिम प्रबुद्धजनों से आग्रह किया कि वे प्रो-एक्टिव होकर मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में शत-प्रतिशत व्यक्तियों का टीकाकरण करवाएं। इसके लिए जहां कैंप लगाने आवश्यक होंगे प्रशासन द्वारा कैंप लगाए जाएंगे। आप लोग अपने क्षेत्रों में स्थान चिन्हित करें।

यह थे मौजूद

बैठक में डॉ. एम.ए. कुरेशी, डब्ल्यूएचओ के सर्विलेंस मेडिकल ऑफिसर डॉ. रितेश बजाज, आसिफ काजी, मुबारिक आर.आर. खान,  मुबारिक शैरानी, सलीम मेव, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. वर्षा कुरील, तहसीलदार अनीता चौकोटिया आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *