वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सर्राफा व्यापारी के घर में घुसकर 3 लोगों की हत्या करने वाले आरोपी ने खुद को मारी गोली -

सर्राफा व्यापारी के घर में घुसकर 3 लोगों की हत्या करने वाले आरोपी ने खुद को मारी गोली

 मरने वालों में पड़ोसी का पुत्र भी शामिल

 शनिवार दोपहर करीब दो बजे की घटना

हरमुद्दा
बैतूल, 10 जुलाई। जिले के आमला नगर में रेलवे कालोनी निवासी सर्राफा व्यापारी के घर में घुसकर एक हमलावर ने दो युवकों और एक युवती को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने खुद की कनपटी पर भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर करीब दो बजे आमला के भवानी नगर इलाके में रहने वाले सर्राफा व्यापारी सुभाष सोनी के घर में घुसकर आरोपित भानू तोमर ने उसके पुत्र लोकेश सोनी, उसकी भांजी बरखा सोनी और पड़ोस में रहने वाले लकी पिता बसंत पाल की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पड़ोस के लोगों ने लकी को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी।

छेड़छाड़ को लेकर सोनी परिवार ने करी थी शिकायत आरोपी के खिलाफ

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और विवेचना कर रही है। बताया जा रहा है कि यह भानु के खिलाफ सोनी परिवार ने कुछ दिनों पहले छेड़छाड़ को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। संभवत: इसी रंजिश को लेकर भानु हथियार लेकर घर पहुंचा और एक के बाद एक तीन लोगों को गोली मार दी। इसके बाद खुद ने भी आत्महत्या कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *