वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हिम्मत सेठ के कुएं में मिली युवक की तैरती लाश, करीब 10 दिन पुरानी होने की संभावना, नहीं हुई शिनाख्त -

हिम्मत सेठ के कुएं में मिली युवक की तैरती लाश, करीब 10 दिन पुरानी होने की संभावना, नहीं हुई शिनाख्त

 पोस्टमार्टम के बाद होगा खुलासा मौत के कारणों का

हरमुद्दा
पिपलौदा, 28 जुलाई। थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ायला माताजी तथा अयाना के बीच हिम्मत सेठ के कुए में तैरती किसी युवक  लाश बरामद हुई है। लाश 10 दिन पुरानी होने की संभावना जताई जा रही है। अभी लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है। डिकम्पोस्ड लाश होने के कारण रतलाम जिला चिकित्सालय में पोस्टमोर्टम के लिए भेजा गया है। मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम के बाद होगा।

थाना प्रभारी दीपक मंडलोई के अनुसार मामले में बड़ायलामाताजी मगरे के समीप हिम्मत सेठ के कुए में लाश तैरने की सूचना वहीं काम करने वाले मजदूरों ने दी थी। लाश की जानकारी मिलने पर मौके से एक लगभग 25 वर्षीय युवक की लाश को बरामद किया। यह लाल रंग की शर्ट पहने हुए है। मौके की बारिकी से जांच की, लेकिन आसपास ऐसी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

लापता लोगों की हो रही है जानकारी एकत्र

लाश डिकम्पोस्ड होने की स्थिति के कारण बताया जा रहा है कि लगभग 10 दिन पूर्व इसकी मृत्यु हो चुकी है। मामले में हत्या, आत्महत्या सहित अन्य सभी एंगल को ध्यान में रख कर जांच की जा रही है। आसपास के सभी थाना क्षेत्रों में विगत 10 दिनों में लापता हुए सभी लोगों की जानकारी निकाली जा रही है। लाश की अभी कोई पहचान नहीं हो सकी है। शव की स्थिति काफी खराब होने के कारण रतलाम जिला चिकित्सालय में मर्च्युरी में रखा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में खुलासा हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *