वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विद्यापीठ में लहराया तिरंगा -

विद्यापीठ में लहराया तिरंगा

 न्यास के 50 वें स्थापना दिवस पर हो भव्य आयोजन

हरमुद्दा
रतलाम 15 अगस्त। श्री सिखवाल समाज देवस्थान न्यास द्वारा संचालित श्री महर्षि श्रृंग विद्यापीठ में स्वतंत्रता दिवस रविवार को धूमधाम से मनाया गया । विद्यापीठ अध्यक्ष कन्हैयालाल तिवारी ने ध्वजारोहण किया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में विद्यापीठ के संस्थापक सहसचिव सतीश त्रिपाठी ने कहा कि आजादी की 75 वीं वर्षगांठ कई मायनों में ऐतिहासिक है। वर्तमान में भारत में बदलाव का दौर चल रहा है। श्री सिखवाल समाज देवस्थान न्यास की स्थापना भी 27 मार्च 1975 में हुई थी। तब से न्यास निरंतर प्रगति कर रहा है। वर्ष 2025 में न्यास  की स्थापना के 50 वर्ष पूरे होंगे। इसके पूर्व विद्यापीठ के भव्य भवन विकास की योजना बनाकर समाज के विकास के कार्य करना चाहिए।

खेल मैदान की कार्य योजना पर होगा विचार

विद्यापीठ अध्यक्ष कन्हैयालाल तिवारी ने कहा कि न्यास के 50 वें स्थापना दिवस तक समाज का भव्य मैरिज गार्डन व विद्यालय खेल मैदान आदि के विस्तार की कार्य योजना पर विचार करना चाहिए। न्यास अध्यक्ष अशोक पंड्या ने कहा कि न्यास के 50वें स्थापना दिवस के मनाने की कार्य योजना पर शीघ्र विचार किया जाएगा। इस अवसर पर वरिष्ठ न्यासी लेहरुलाल व्यास, महेश व्यास, राधेश्याम नागला, गौरव त्रिपाठी , शांतिलाल उपाध्याय, राम गोपाल तिवारी, प्रधानाध्यापिका शिल्पा राठौर, शिक्षिका मोनिका पवार, संगीता शर्मा, दीपिका रावल आदि उपस्थित थे आभार न्यासी अनिल पांड्या ने माना।

किशन तिवारी का किया सम्मान

कार्यक्रम में श्री सकल सिखवाल ब्राह्मण समाज के किशन तिवारी का सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर चयन होने पर श्रीफल व श्री महर्षि श्रृंग की तस्वीर भेंट कर सम्मान किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *