वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों के अध्यापन के लिए 16 प्राध्यापक नियुक्त -

मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों के अध्यापन के लिए 16 प्राध्यापक नियुक्त

1 min read

🔲 53 अजा-जजा विद्यार्थियों को शासन की योजना के अंतर्गत लैपटॉप वितरित

हरमुद्दा
रतलाम, 5 अक्टूबर। मेडिकल कॉलेज में अध्ययनरत विद्यार्थियों के लिए मंगलवार को प्रोफ़ेसर, सह प्राध्यापक और सहायक प्राध्यापक की नियुक्ति की गई। 53 अजा-जजा विद्यार्थियों को शासन की योजना के अंतर्गत लैपटॉप वितरित किए गए। पदों के लिए साक्षात्कार संभाग आयुक्त संदीप यादव की अध्यक्षता में लिए गए।

उज्जैन संभाग आयुक्त श्री यादव की अध्यक्षता में रतलाम शासकीय मेडिकल कॉलेज के विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार मंगलवार को हुए। इस दौरान विषय विशेषज्ञ के रूप में आर.डी. गार्डी मेडिकल कॉलेज उज्जैन डॉ. आर एस धावले, डॉ. आशीष शर्मा, डॉ. मितेश धनेतिया, डॉ. योगिता तथा एमजीएम मेडिकल कॉलेज इंदौर से विशेषज्ञ डॉ. केके अरोरा व डॉ. पंचोनिया सम्मिलित हुए। संभाग आयुक्त द्वारा कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी से भी चर्चा की गई।

किए गए लैपटॉप वितरित

अतिथियों द्वारा वितरित किए गए लैपटॉप के साथ विद्यार्थी

रतलाम मेडिकल कॉलेज डीन डॉ. जितेंद्र गुप्ता द्वारा साक्षात्कार आयोजन किया गया। इसके अलावा संभाग आयुक्त द्वारा मेडिकल कॉलेज के 53 अजा-जजा विद्यार्थियों को शासन की योजना के अंतर्गत लैपटॉप वितरित किए गए।

24 उम्मीदवार हुए उपस्थित

मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. गुप्ता ने बताया कि साक्षात्कार के दौरान 23 उम्मीदवार उपस्थित हुए। कुल 16 पदों के लिए साक्षात्कार लिया गया। कुल 4 प्रोफेसर, 7 सह प्राध्यापक तथा 5 सहायक प्राध्यापक चयनित हुए। प्राध्यापकों की नियुक्ति के बाद अब विद्यार्थियों के अध्यापन में सुविधा मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *