वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जब अचानक बेहोश हुए जनसंपर्क अधिकारी को लेकर अस्पताल भागे कलेक्टर -

जब अचानक बेहोश हुए जनसंपर्क अधिकारी को लेकर अस्पताल भागे कलेक्टर

 फिलहाल स्थिति सामान्य सीटी स्कैन की रिपोर्ट में होगा स्पष्ट

हरमुद्दा
छतरपुर, 5 अक्टूबर। मंगलवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय में जन सुनवाई चल रही थी, तभी अचानक जनसंपर्क अधिकारी बेहोश हो गए कलेक्टर और सीएमओ तत्काल उन्हें लेकर अस्पताल भागे और आईसीयू में भर्ती कराया गया। अब सेहत सामान्य हैं। सीटी स्कैन की रिपोर्ट में पता चलेगा बेहोशी का कारण क्या है।

मंगलवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय में कलेक्टर शैलेंद्र सिंह जनसुनवाई के आवेदन ले रहे थे। साथ में जनसंपर्क अधिकारी सुनील सिलावट भी मौजूद थे कि अचानक बेहोश हो गए। कामकाज छोड़कर तत्काल कलेक्टर श्री सिंह और सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया अस्पताल लेकर गए और चिकित्सकों ने तत्काल आईसीयू में भर्ती कर उपचार शुरू किया। कलेक्टर का कहना था कि व्यक्ति ही व्यक्ति के काम आता है। समय पर उपचार हुआ और जनसंपर्क अधिकारी श्री सिलावट का का स्वास्थ्य अब सामान्य है। सीएमएचओ डॉ. सतीश चौबे ने बताया कि प्राथमिक उपचार के पश्चात अफसरी सिलावट की स्थिति सामान्य हो गई है लेकिन बेहोशी का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। सीटी स्कैन की रिपोर्ट आने के पश्चात ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *