वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे T20 वर्ल्ड कप : खेल मैदान पर धक्का-मुक्की की नौबत आई बांग्लादेश और श्रीलंकाई खिलाड़ियों के बीच -

T20 वर्ल्ड कप : खेल मैदान पर धक्का-मुक्की की नौबत आई बांग्लादेश और श्रीलंकाई खिलाड़ियों के बीच

1 min read

 एंपायर नहीं करते बीच बचाओ तो हो जाती हाथापाई

 जोश में खिलाड़ियों के होश गंवाने का मामला

हरमुद्दा
रविवार, 24 अक्टूबर। T20 वर्ल्ड कप के तहत बांग्लादेश और श्रीलंका के मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी बीच पिच पर आपस में भिड़ गए। मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच अपशब्दों की बारिश हुई और धक्का-मुक्की भी। यदि अंपायर बीज बचाओ ना करते तो हाथापाई भी हो जाती।

शारजाह में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच चल रहे मैच में प्रदर्शन के दबाव और जोश में खिलाड़ियों के होश गंवाने का एक मामला देखने को मिला। शारजाह में खेले जा रहे मुकाबले में लिटन दास का विकेट लेने के बाद श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लाहिरु कुमारा उत्तेजित हो गए। बांग्लादेशी बल्लेबाज के पास जाकर उनसे कुछ आपत्तिजनक कहा।

फिर लौट कर देने लगे धक्का

इस पर वापस लौट रहे लिटन दास भड़क गए और दोनों के बीच गाली-गलौज होने लगी। बांग्लादेश के दूसरे बल्लेबाज मोहम्मद नईम ने लाहिरु कुमारा को धक्का दिया। तब तक बाकी खिलाड़ी और अंपायर भी पहुंच गये और मामला शांत कराया।

शुरू से ही आक्रामक तेवर थे श्रीलंकाई गेंदबाज के

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लाहिरु कुमारा अपने पहले ओवर से ही बेहद आक्रामक नजर आ रहे थे। उन्होंने अपने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर एक थ्रो फेंका जिसपर मोहम्मद नईम बाल-बाल बचे। इसके बाद अपने अगले ओवर की पांचवीं गेंद पर लाहिरु ने लिटन दास को आउट कर दिया। लिटन दास पैवेलियन लौट रहे थे लेकिन लाहिरु उनके पास गए और कुछ ऐसा कहा, जिससे लिटन दास भड़क गए। मौके पर अंपायरों ने बीच-बचाव किया, वर्ना हाथापाई तक की स्थिति बन सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *