वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अगले साल पांच राज्यों में होने है विधानसभा चुनाव : भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में होगी रणनीति तैयार -

अगले साल पांच राज्यों में होने है विधानसभा चुनाव : भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में होगी रणनीति तैयार

1 min read

 राष्ट्रीय अध्यक्ष के उद्बोधन से होगी बैठक शुरू

 प्रधानमंत्री के संबोधन के साथ समापन

हरमुद्दा
रविवार, 7 नवंबर। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को नई दिल्ली में होगी। अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिनमें यूपी, उत्तराखंड, पंजाब और गोवा अहम हैं। बैठक के दौरान भगवा पार्टी इन राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति बनाएगी। बैठक में कुछ नेता वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई केंद्रीय मंत्रियों सहित 124 राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बैठक में शामिल होंगे, जबकि मुख्यमंत्रियों सहित विभिन्न राज्यों में सदस्य वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ेंगे। COVID प्रोटोकॉल का पूरा पालन किया जाएगा। यह बैठक इस कारण भी अहम हो जाती है कि यह 13 राज्यों के 29 विधानसभा और तीन लोकसभा उपचुनावों में पार्टी का प्रदर्शन मिलाजुला रहा है।

आगामी चुनाव पर होगा मंथन

बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों पर मंथन होगा। कोरोना महामारी के बाद यह पहला मौका है जब पार्टी के सभी बड़े नेता एक मंच पर होंगे। BJP National Executive Meet की शुरुआत राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन से होगी, वहीं 3 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *