वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चेतन्य काश्यप फ़ाउंडेशन के बैनर तले खेल चेतना मेला होगा 10 से 12 जनवरी तक, 17 खेलों की होगी प्रतियोगिता -

चेतन्य काश्यप फ़ाउंडेशन के बैनर तले खेल चेतना मेला होगा 10 से 12 जनवरी तक, 17 खेलों की होगी प्रतियोगिता

 खेल सलाहकार और संयोजक का हुआ दीप मिलन समारोह

हरमुद्दा
रतलाम,6 नवंबर। चेतन्य काश्यप फ़ाउंडेशन द्वारा आगामी नव वर्ष में 10 से 12 जनवरी तक खेल चेतना मेला का आयोजन किया जाएगा। इसमें 17 प्रकार के खेलों की प्रतियोगिताएं होगी। कोरोना महामारी के कारण खेल चेतना मेला  का आयोजन वर्ष 2021 में प्रभावित हुआ था।

यह घोषणा फाउंडेशन अध्यक्ष, विधायक चेतन्य काश्यप ने खेल सलाहकार और संयोजकों के दीप मिलन समारोह को संबोधित करते हुए की। उन्होंने बताया कि अब देश में सौ करोड़ लोगों के टीकाकरण के बाद कोरोना महामारी बहुत हद तक नियंत्रण में आ चुकी और सभी सामान्य गतिविधियां शुरू हो चुकी है, इसलिए खेल चेतना मेला का आयोजन परंपरा अनुसार  किया जाएगा।

खिलाड़ियों से करवाएं पूर्वाभ्यास

श्री काश्यप ने खेल सलाहकार और संयोजकगण से कहा कि खेल चेतना मेला से पूर्व अपने संगठनों के माध्यम से खेल चेतना मेला के पूर्वाभ्यास के लिए विद्यार्थियों की स्पर्धाएँ आयोजित कराएं। इससे खेलो के प्रति वातावरण बनेगा और अधिक से अधिक बच्चों को मैदान पर लाने का खेल चेतना मेला का उद्देश्य भी पूरा होगा।इससे बच्चे स्वस्थ भी रहेंगे। उन्होंने खेल मेले की रूपरेखा पर विस्तार से प्रकाश डाला।

विधायक का किया सम्मान

आरम्भ में समारोह को क्रीड़ा भारती के जिलाध्यक्ष डॉ. गोपाल मजावदिया ने संबोधित किया। इस अवसर पर  खेलो के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देने पर खेल सलाहकार और संयोजकगण द्वारा श्री काश्यप का सम्मान किया गया। संचालन खेल चेतना मेला आयोजन समिति के सचिव मुकेश जैन ने किया। आभार सह सचिव अजीत छाबड़ा ने माना। इस अवसर पर मप्र बास्केटबाल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुशील अजमेरा, सिद्धार्थ काश्यप, खेल सलाहकार, खेल संयोजक एवं सह संयोजकगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *