वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुद्दे की बात : अवैध कालोनियों और निर्माणों को दें नियमितीकरण का अवसर और जिम्मेदार रहे अधिकारियों पर हो कार्रवाई : विधायक -

मुद्दे की बात : अवैध कालोनियों और निर्माणों को दें नियमितीकरण का अवसर और जिम्मेदार रहे अधिकारियों पर हो कार्रवाई : विधायक

 अवैध कॉलोनियों में भूखण्ड खरीदने वाले लोगों के हितों पर दिया जाए ध्यान

हरमुद्दा
रतलाम, 12 नवंबर। अवैध कालोनियों एवं निर्माण को कम्पाउंडिंग के नए नियमों एवं अवैध कॉलोनियों के नियमितीकरण के नियमों के तहत्‌ यदि नियमित किया जा सकता है तो इसकी संभावना देखी जानी चाहिए। जिम्मेदार रहे अधिकारियों पर कड़ी कार्यवाही भी की जाए।

विधायक कश्यप कलेक्टर से चर्चा करते हुए

यह बात विधायक चेतन्य काश्यप ने कलेक्टर कुमार पुरुषोतम से चर्चा कही। विधायक ने कहा कि अवैध कालोनियों में अनावश्यक तोड़फोड़ से पहले यदि उनके नियमितीकरण एवं कम्पाउंडिंग की संभावना हो तो शासन की मंशानुसार इस के लिए एक अवसर दिया जाए। भाजपा मंडल अध्यक्ष निलेश गाँधी के साथ प्रापर्टी व्यवसायियों ने विधायक श्री काश्यप से मुलाकात कर इस संदंर्भ में चर्चा की थी।

जिम्मेदार अधिकारियों पर की जाए कड़ी कार्रवाई

श्री काश्यप ने कलेक्टर से चर्चा में कहा कि अवैध कॉलोनियों में भूखण्ड खरीदने वाले लोगों के हितों पर ध्यान दिया जाए एवं अवैध निर्माण के लिए जिम्मेदार रहे अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई भी की जाए, जिससे भविष्य में शहर में कोई अवैध निर्माण अथवा अवैध कॉलोनी ना बने। इसके लिए ठोस कदम उठाए जाए। इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झरिया उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *