वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नगर निगम की कार्रवाई : अवैध कॉलोनी निर्माताओं पर एफआईआर -

नगर निगम की कार्रवाई : अवैध कॉलोनी निर्माताओं पर एफआईआर

1 min read

 कार्य करने में ढिलाई बरतने पर कलेक्टर नाराज

 माफियाओं पर कार्रवाई में होगी तेजी

हरमुद्दा
रतलाम,30 नवंबर। जिले में माफिया के विरुद्ध कार्रवाई में अब और तेजी लाई जाएगी। कार्य में ढिलाई बरतने पर कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने नाराजगी व्यक्त की है। नगर निगम द्वारा शहर में 6 अवैध कॉलोनी निर्माताओं पर एफआईआर के लिए पुलिस थानों को प्रस्ताव भेजा गया है।

बैठक में निर्देश देते हो कलेक्टर

कलेक्टर ने कहा कि जिले में माफिया के विरुद्ध कार्रवाई में अब और तेजी लाई जाएगी। शासकीय भूमि पर अवैध कब्जा करने वालों के विरुद्ध एक्शन लिया जाएगा। इस संबंध में अपर कलेक्टर को निर्देश दिए कि उनकी अध्यक्षता में गठित जांच कमेटी द्वारा बैठक आयोजित कर माफियाओं द्वारा किए जाने वाले प्रत्येक अपराध की जांच की जाकर सजा दिलवाई जाए।

कलेक्टर ने दिए एक्शन के निर्देश

तहसीलदार पिपलोदा द्वारा भूमि पर जबरन कब्जे की जांच के संबंध में दिए गए आदेश पर कार्य करने में ढिलाई बरतने पर कलेक्टर द्वारा नाराजगी व्यक्त की गई। जिला खनिज अधिकारी के प्रति भी नाराजगी व्यक्त की गई कि शहर में खाली प्लाटों पर रेत के ढेर दिखाई देते हैं जिनके विरुद्ध कार्रवाई नहीं की जा रही है। कलेक्टर ने तत्काल एक्शन लेने के निर्देश दिए।

थानों को भेजे प्रस्ताव

अवैध कॉलोनी निर्माताओं में चार प्रस्ताव दीनदयाल नगर थाने को तथा एक-एक प्रस्ताव माणकचौक तथा स्टेशन रोड थाने को प्रेषित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *