वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मामला सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल का : रतलाम आई थी छात्रा नन बनने लेकिन लगा ली फांसी -

मामला सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल का : रतलाम आई थी छात्रा नन बनने लेकिन लगा ली फांसी

 उड़ीसा से आई थी छात्रा

हरमुद्दा
रतलाम, 10 दिसंबर। सेंट जोसफ कॉन्वेंट स्कूल में 17 वर्षीय एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उड़ीसा निवासी यह छात्रा यहां कक्षा 11वीं में पढ़ रही थी और नन बनना चाहती थी। स्टेशन रोड पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

स्टेशन पुलिस के अनुसार गुरुवार रात सेंट जेसफ कॉन्वेंट स्कूल में एक छात्रा द्वारा फांसी लगाने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंच कर पूछताछ में फांसी लगाने वाली युवती का नाम आलीशान (17) और उड़ीसा की निवासी होने का पता चला। बताया जा रहा है कि युवती उड़ीसा से यहां नन बनने के लिए आई थी। वह स्कूल के ही होस्टल में रह कर कक्षा 11वीं की पढ़ाई कर रही थी।

और चली गई कमरे में

पूछताछ में स्कूल स्टाफ और छात्राओं ने पुलिस को बताया कि आलीशान गुरुवार रात को अन्य छात्राओं के साथ पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान वह अचानक उठी और अपने कमरे में चली गई।

हॉस्टल की एक छात्रा रोते हुए नीचे आई, कहा कि दरवाजा बंद कर लिया आलीशान ने

इसके बाद एक छात्रा रोते हुए नीचे आई कि आलीशान ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया है। यह सुन स्टाफ और छात्राओं में हड़कंप मच गया। सभी कमरे में पहुं और दरवाजा खोला तो आलीशान नीचे जमीन पर पड़ी थी।

डॉक्टरों ने परीक्षण कर कर दिया मृत  घोषित

कॉन्वेंट स्कूल का स्टाफ, नन और सिस्टर युवती को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने परीक्षण कर युवती को मृत घोषित कर दिया। युवती को शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। स्टेशन रोड थाने में मर्ग कायम कर युवती के आत्महत्या करने के कारणों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *