वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मध्यप्रदेश में अव्वल : दोनों डोज का टीकाकरण शत-प्रतिशत पूर्ण कर रतलाम ने बनाया रिकार्ड : मुख्यमंत्री श्री चौहान -

मध्यप्रदेश में अव्वल : दोनों डोज का टीकाकरण शत-प्रतिशत पूर्ण कर रतलाम ने बनाया रिकार्ड : मुख्यमंत्री श्री चौहान

1 min read

 संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर सरकार सतर्क

 मुख्यमंत्री श्री चौहान ने पत्रकारों से चर्चा में कहा

हरमुद्दा
रतलाम, 11 दिसंबर। पहले व दूसरे डोज का टीकाकरण पूर्ण कर रतलाम शहर ने म.प्र. में रिकार्ड बनाया है। प्रसन्नता की बात है कि रतलाम जिले के ग्रामीण क्षेत्र में भी 90 प्रतिशत लोगों को दूसरा डोज लग गया है। शीघ्र ही रतलाम म.प्र. का ऐसा पहला जिला होगा जो दूसरे डोज का कार्य शत-प्रतिशत पूर्ण कर लेगा।

यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को बंजली हेलीपैड पर पत्रकारों से चर्चा में कही। पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि इसके लिए सांसद, विधायकगण, सभी जनप्रतिनिधि, कलेक्टर, प्रशासनिक व स्वास्थ्य अमला तथा मीडिया के बंधु बधाई के पात्र हैं।

संभावित तीसरी लहर के लिए सरकार उठा रही आवश्यक कदम

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर सभी आवश्यक कदम सरकार द्वारा उठाए जा रहे हैं। आक्सीजन प्लांट भी पूरी तरह से तैयार है। आक्सीजन की शुद्धता भी 96 प्रतिशत आ रही है। सभी आवश्यक उपकरण भी पर्याप्त संख्या में उपलब्ध है।

नए साल के पहले महा में फिर आएंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने कहा कि रतलाम हमारा बढता हुआ महानगर है। वे आगामी जनवरी माह में पुनः रतलाम आएंगे और योजनाओं व कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की स्थिति को देखेंगे और प्रगति की समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री को कलेक्टर ने तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों से कराया अवगत

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने जिले में तीसरी लहर से निपटने हेतु की गई समस्त तैयारियों की विस्तृत जानकारी से अवगत कराया। स्थानीय मेडिकल कॉलेज में किए गए प्रबंधों, ऑक्सीजन प्लांट तैयारियों, मेडिकल उपकरणों तथा दवाइयों की उपलब्धता की जानकारी देते हुए कलेक्टर ने बताया कि समस्त व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली गई है। मुख्यमंत्री ने आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर सांसद गुमानसिंह डामोर, विधायक चैतन्य काश्यप, दिलीप मकवाना, कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, सीईओ जिला पंचायत जमुना भिडे, अपर कलेक्टर एम.एल. आर्य, एसडीएम अभिषेक गेहलोत, सहित अन्य अधिकारी, जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक तथा पत्रकारगण व मीडियाकर्मी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *