वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मेडिकल कालेज के अस्पताल का लोकार्पण जनवरी में, ओमिक्रानसे निपटने की तैयारियों से हुए मुख्यमंत्री रूबरू -

मेडिकल कालेज के अस्पताल का लोकार्पण जनवरी में, ओमिक्रान
से निपटने की तैयारियों से हुए मुख्यमंत्री रूबरू

1 min read

 जनवरी के पहले सप्ताह में आएगी सीटी स्कैन मशीन

 मुख्यमंत्री का मेडिकल कालेज प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने किया आत्मीय अभिनन्दन

हरमुद्दा
रतलाम, 11 दिसंबर। शनिवार को प्रदेश के मुखिया रतलाम मेडिकल कॉलेज में पहुंचे और कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों की जानकारी ली। मेडिकल कालेज के अस्पताल की शुरुआत जनवरी माह में होगी। मेडिकल कालेज में सीटी स्केन मशीन भी जनवरी के पहले सप्ताह में आ जाएगी।

रतलाम मेडिकल कॉलेज

मुख्यमंत्री को कोरोना की संभावित तीसरी लहर एवं नए वैरिएंट को देखते हुए उपलब्ध स्वास्थ्य सुविधाओं और तैयारियो के बारे मे विस्तार से अवगत करवाया। मेडिकल कालेज डीन डॉ. जितेन्द्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री को बताया कि आगामी 20-25 दिनों में सीटी स्केन मशीन स्थापित हो जाएगी। मेडिकल कालेज में पर्याप्त मात्रा में मेडिकल उपकरण व दवाईयां उपलब्ध हैं। मेडिकल कालेज का अस्पताल भी आगामी माह तक लोकार्पण के लिए तैयार हो जाएगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मेडिकल कालेज के विद्यार्थियों को उनके भावी जीवन की प्रगति के लिए आशीर्वाद भी दिया।

मुख्यमंत्री का किया स्वागत

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के शनिवार को रतलाम आगमन पर शासकीय मेडिकल कालेज के प्राध्यापकों और मेडिकल विद्यार्थियों ने उनका आत्मीय स्वागत व अभिनन्दन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *