वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे संक्रमण की बढ़ रही है रफ्तार : साल के अंतिम दिन दो की आई रिपोर्ट पॉजिटिव, 17 दिन में हो गए छह संक्रमित -

संक्रमण की बढ़ रही है रफ्तार : साल के अंतिम दिन दो की आई रिपोर्ट पॉजिटिव, 17 दिन में हो गए छह संक्रमित

 बाजार में नहीं हो रहा है नियमों का पालन

हरमुद्दा
रतलाम, 31 दिसंबर। ओमिक्रान का डर जहां लोगों को सता रहा है। जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। साल के अंतिम दिन रतलाम शहर के दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह 17 दिन में 6 व्यक्ति पॉजिटिव आ गए हैं। पांच का उपचार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। एक व्यक्ति को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

डॉ. गौरव बोरीवाल ने हरमुद्दा को बताया कि शुक्रवार को आई रिपोर्ट में 52 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित हुआ है जो कि बैंक कॉलोनी लोकेंद्र भवन मार्ग कारहवासी है वही दूसरा युवक 21 वर्षीय है जो कि समता नगर आनंद कॉलोनी का निवासी है। दोनों का उपचार किया जा रहा है। संक्रमित की संख्या दिन प्रतिदिन रफ्तार पकड़ रही है लेकिन आमजन कोविड नियमों का पालन करने के लिए एक भी कदम आगे बढ़ाने को तैयार नहीं है। न तो मास्क के लगाए जा रहे नहीं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है। वर्ष 2021 में 17513 महिला पुरुष व बच्चे संक्रमण का शिकार हुए हैं। 17197 महिला पुरुष और बच्चे स्वस्थ हुए हैं। कोरोनावायरस की दूसरी लहर में जिले के 311 परिवारों के महिला, पुरुष और बच्चे अपनी जान को नहीं बचा पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *