वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अभिभाषक के साथ चेंबर में घुसकर मारपीट की घटना का विरोध, दिया ज्ञापन -

अभिभाषक के साथ चेंबर में घुसकर मारपीट की घटना का विरोध, दिया ज्ञापन

1 min read

 न्यायालय परिसर में सुरक्षा के इंतजाम और एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट किया जाए लागू

हरमुद्दा
रतलाम, 12 जनवरी। जावरा में अभिभाषक के साथ चेंबर में घुसकर मारपीट की घटना के विरोध में जिला अभिभाषक संघ ने तहसीलदार गोपाल सोनी को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। इसमें ऐसी घटना की पुनरावृत्ति रोकने के लिए न्यायालय परिसर में सुरक्षा के इंतजाम सुनिश्चित करने एवं एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट तत्काल लागू करने की मांग की गई है।

जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष अभय शर्मा ने हरमुद्दा को बताया कि 10 जनवरी को जावरा में अभिभाषक संघ के अध्यक्ष ईरशाद अख्तर मेव उनके पुत्र परवेज मेव के साथ न्यायालय परिसर स्थित चेंबर में 4-5 लोगों ने गंभीर मारपीट की। इससे अभिभाषकों में रोष है। पुलिस को इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं किए गए हैं। उन्होंने बताया कि कई वर्षों से एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग की जा रही है। लेकिन यह एक्ट लागू नहीं हो सका है। इससे ऐसी घटनाएं लगातार बढ़ रही है। उन्होंने अपराधियों के मन में भय उत्पन्न करने के लिए ज्ञापन में शीघ्र एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने एवं जावरा में मारपीट करने वाले आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। ज्ञापन देते समय अभिभाषक संघ के उपाध्यक्ष नीरज सक्सेना एवं सचिव विकास पुरोहित उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed