वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कार्रवाई : संक्रमित की संख्या बढ़ते ही सड़कों पर आया एक बार फिर प्रशासन, दी नसीहत, किया जुर्माना -

कार्रवाई : संक्रमित की संख्या बढ़ते ही सड़कों पर आया एक बार फिर प्रशासन, दी नसीहत, किया जुर्माना

1 min read

 7 दुकानें हुई सील

 मास्क नहीं पहनने वाले थे विरुद्ध मुहिम रहेगी लगातार जारी

हरमुद्दा
रतलाम, 13 जनवरी। कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले की संख्या में जैसे-जैसे वृद्धि हो रही है, वैसे ही प्रशासन सड़क पर उतर रहा है। बुधवार की रात को 62 लोगों के संक्रमित होने की विस्फोटक खबर के बाद गुरुवार को जिला प्रशासन फिर से सड़क पर उतरा और लोगों को न केवल नसीहत दी अपितु कार्रवाई की। लगभग 7 दुकान को सील करने का आदेश दिया गया। इसके साथ ही बिना मास्क वाले लोगों को मास्क देकर जुर्माना राशि वसूल की गई।

मास्क के नहीं पहनने वालों को से जुर्माना राशि वसूल करते हुए

गुरुवार को कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के लिए कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, एसडीएम अभिषेक गहलोत, सीएसपी हेमंत चौहान, आदि अधिकारियों के साथ शहर में निरीक्षण के लिए विभिन्न स्थानों पर पहुंचे।

इन क्षेत्र का किया निरीक्षण

मेडिकल स्टोर संचालक को नसीहत देते हुए

अधिकारियों द्वारा मित्र निवास रोड, राजपूत बोर्डिंग, अलकापुरी, शहर सराय, धानमंडी इत्यादि क्षेत्रों में भ्रमण करके मास्क नहीं पहनने के विरुद्ध कार्रवाई की गई। दुकानदार द्वारा मास्क नहीं पहनने पर शहर में 7 दुकाने 48 घंटे के लिए बंद की गई। दुकानदारों के विरुद्ध धारा 188 मै प्रकरण दर्ज किए गए। दुकानों पर दो दो हजार रुपए जुर्माना किया गया। इसके अलावा राहगीरों के निरीक्षण में भी मास्क नहीं पहने जाने पर नगर निगम टीम द्वारा 200 रुपए स्पाट फाइन किया। मास्क नहीं पहनने वालों के विरुद्ध जिला प्रशासन की मुहिम लगातार जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *