वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 13 मई को बंजली में करेंगे आमसभा -

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 13 मई को बंजली में करेंगे आमसभा

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 10 मई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 13 मई को भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर के समर्थन में रतलाम के बंजली में आमसभा को सम्बोधित करने आएंगे। उनकी सभा की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई है। सभा के प्रभारी विधायक चेतन्य काश्यप ने संगठन स्तर पर पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा कर विभिन्न कार्यों के लिए जिम्मेदारी तय की। सभा सुबह 9.30 बजे से बंजली में शासकीय मेडिकल कॉलेज के समीप आयोजित होगी।
प्रधानमंत्री श्री मोदी की इस सभा में रतलाम-झाबुआ-आलीराजपुर लोकसभा क्षेत्र के साथ मंदसौर-जावरा एवं उज्जैन आलोट लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता, अनिल फिरोजिया भी शामिल होंगे। धार लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी के भी सभा में उपस्थित होने की संभावना है।
एक लाख से अधिक की व्यवस्था
भाजपा ने सभा में सभी क्षेत्रों से 1 लाख से अधिक लोगों की उपस्थिति का लक्ष्य निर्धारित किया है, जिसकी  व्यवस्था हो रही है। इसके अलावा भी सभा में उपस्थिति के लिए क्षेत्र वासियों को आमंत्रित किया जाएगा।
तैयारियों को लेकर मन्त्रणा
भाजपा के जिला एवं रतलाम झाबुआ लोकसभा मीडिया प्रभारी अरूण राव ने बताया कि सभा की तैयारियों को लेकर विधायक श्री काश्यप ने संगठन के पदाधिकारियों से मंत्रणा की।
यह थे उपस्थित
इस दौरान जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा, महामंत्री मनोहर पोरवाल, प्रदीप उपाध्याय, पूर्व महापौर शैलेन्द्र डागा, विधानसभा प्रभारी प्रेम उपाध्याय, निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल, मण्डल अध्यक्ष रमेश बदलानी, जयवन्त कोठारी, श्री संतोष पोरवाल सहित अन्य पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed