वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बेटी की आंखें खुली तो देखा पापा लटके हैं फंदे पर, निकल गई चीख -

बेटी की आंखें खुली तो देखा पापा लटके हैं फंदे पर, निकल गई चीख

1 min read

 सब्जी बेचने वाला था आर्थिक रूप से था परेशान

हरमुद्दा
भोपाल, 1 फरवरी। वैवाहिक आयोजन में शामिल होने के बाद अल सुबह घर आए। पत्नी अंदर रूम में सो गई। आगे के हाल में पति ने फांसी लगा ली। जब 8 साल की बेटी की आंख खुली तो मंजर देख, उसकी चीख निकल गई। परिजन तत्काल फंदे से उतारकर, अस्पताल ले गए जहां तक घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, 40 वर्षीय केसर अली फतेहगढ तलैया में रहता था और पेशे से सब्जी विक्रेता था। रविवार रात केसर और उनका परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। जहां वे सोमवार तड़के घर वापस लौटे। केसर की पत्नी अंदर वाले कमरे में सो गई और बाहर हॉल में आठ साल की बच्ची सो रही थी। सुबह करीब साढ़े दस बजे बेटी की नींद खुली तो पिता को उसने फांसी के फंदे पर लटका देखा। यह देख उसने शोर मचाया तो उसकी मां जाग गई। शोर सुनकर घर के ऊपरी माले पर रहने वाले उसके भाई भी आ गए। परिजनों ने फंदा काटा और तुरंत उसे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेजा। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतक आर्थिक परेशानी का जिक्र किया है। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रोज मर रहा हूं घुट-घुटकर

मृतक ने एक सुसाइड नोट छोडा है, जिसमें उसने लिखा है कि आर्थिक रूप से परेशान हूं। रोज घुट-घुटकर कर मर रहा हूं। मुझ पर कुछ लोगों का कर्ज हो गया है। परिजनों से उसने माफी मांगी है। तलैया पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

 केसर अली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *