वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : चाचा, भतीजा और मामा की मौके पर मौत -

दर्दनाक हादसा : चाचा, भतीजा और मामा की मौके पर मौत

1 min read

 कार चालक गंभीर, तीन अन्य घायल

हरमुद्दा
रीवा, 4 फरवरी। दर्दनाक सड़क हादसे में चाचा, भतीजा और मामा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन चालक गंभीर रूप से घायल है। चार पहिया वाहन ट्रेलर से टकराया और दर्दनाक हादसा हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दुर्घटना में प्रभावितों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। सूचना पाकर मृतक के बड़े भाई शिवेंद्र त्रिपाठी सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ यूपी के लिए रवाना हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बेहटा मुजावर थाना अंतर्गत ग्राम जोगीकोट के निकट शुक्रवार को आगरा की ओर लोहे के एंगल लाद कर जा रहे ट्रेलर में कार पीछे से घुस गई। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें यूपीडा की टीम ने बांगरमऊ सीएचसी पहुंचाया। वहां डाक्टर ने चाचा-भतीजे समेत तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। चालक की हालत गंभीर देख उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया है। मृतकों की शिनाख्त मप्र के रीवा जिले की तहसील हुजूर के बिछिया निवासी 45 वर्षीय बृजेश कुमार त्रिपाठी पुत्र दिनेश कुमार, 30 वर्षीय भतीजा शुभम त्रिपाठी पुत्र राजन त्रिपाठी व शुभम के मामा महाजन टोला निवासी 46 वर्षीय अजय पांडेय पुत्र एसएल पांडेय के रूप में हुई है। घायल चालक रीवा जिले के संजय नगर निवासी 40 वर्षीय आशुतोष पुत्र नंद कुमार शुक्ला हैं।

भतीजे को कालेज में दाखिला दिलाने के लिए जा रहे थे नोएडा

स्वजन की माने तो बृजेश त्रिपाठी अपने भतीजे शुभम का एमबीबीएस में दाखिला कराने के लिए गुरुवार की शाम अपने साले के साथ कार से रवाना हुए थे। उनके साथ उनके साले एसएल पांडे एवं कार चालक भी थे। परिवार से मिली जानकारी के अनुसार चालक की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे लखनऊ रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *