वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सरे आम पगलोट ने लोहे की रॉड से कर दी राहगीरों की धुनाई, पुलिसकर्मी की भी शामत आई -

सरे आम पगलोट ने लोहे की रॉड से कर दी राहगीरों की धुनाई, पुलिसकर्मी की भी शामत आई

1 min read

 घायलों को भेजा अस्पताल

 सीएसपी के वाहन चालक को किया भर्ती

हरमुद्दा
रतलाम, 11 फरवरी। एक पगलोट हाथ में लोहे की रॉड लेकर सड़क पर आने जाने वालों को मारने लगा। कई लोग तो बच गए लेकिन कुछ उसके चपेट में आ गए और घायल हो गए इतना ही नहीं दुकान के बाहर बैठे लोगों को भी रॉड से पीटा। जब क्षेत्र के व्यापारी उसको पकड़ने दौड़े तो वह दो बत्ती थाने के अंदर चला गया और वहां पर भी पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया। जिसके हाथ में फ्रैक्चर आया है वहीं अन्य घायलों को अस्पताल भेजा गया।

यह घटना हुई शहर के दो बत्ती क्षेत्र में लोकेंद्र भवन रोड पर। जो कि दो बत्ती आने से कुछ ही दूरी पर है। पगलोट को थाना परिसर में पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद उसे पकड़ा और बंद किया। 

तो बन गई भगदड़ की स्थिति

जानकारी के अनुसार पागल व्यक्ति ने अचानक सड़क पर जा रहे एक व्यक्ति पर लोहे की राड से हमला करना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने एक बाइक चालक पर भी हमला किया। इससे भगदड़ की स्थिति बन गई। लोग इधर-उधर बचने के लिए भागने लगे। इसी बीच वह एक फल की दुकान पर पहुंचा व दुकानदार को भी रॉड मार दी। जाकिर के हाथ में भी चोट आई।

लोगों ने किया रोकने का प्रयास तो भागने लगा इधर उधर

कुछ लोगों ने उसे हमला करने से रोकने का प्रयास कर उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह इधर-उधर भागने लगा। लोग उसके पीछे भागने लगे तो वह थाना परिसर पहुंचा। वहां पर खड़े पुलिसकर्मी (सीएसपी के वाहन चालक) योगेंद्र के हाथ पर भी लोहे की रॉड से हमला किया। इससे उनके हाथ में गंभीर चोट आई।

यह हुए घायल

पगलोट के हमले से घायल पुलिसकर्मी 39 वर्षीय योगेंद्र कारपेंटर, दिलीप नगर निवासी 50 वर्षीय बाबूलाल लखारा, 33 वर्षीय कमलेश निवासी पीएनटी कॉलोनी, 45 वर्षीय अमित सोनी निवासी शांति नगर व 36 वर्षीय फल दुकानदार मोहम्मद जाकिर निवासी शायर चबूतरा को चोटे आई है। पांचों को जिला अस्पताल ले जाया गया। योगेंद्र को अधिक चोट होने से जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *